Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangeeta Bijlani ने कृष्णा अभिषेक संग किया ऐसा डांस, यूजर बोलें- कौन-सी चक्की का आटा खाती हो

Sangeeta Bijlani Dance Video संगीता बिजलानी भले ही 62 साल की हो गई हो लेकिन उनकी खूबसूरती पर लोग अपना दिल हारते है। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 08 May 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
Sangeeta Bijlani, Sangeeta Bijlani Dance Video, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sangeeta Bijlani Dance Video: 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के खूबसूरती के चर्चे आज भी बॉलीवुड गलियारों में होते हैं। कहते है एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में फिल्मी पर्दे पर कदम रखा था। आज भले ही वह 62 साल की हो गई हो, लेकिन उनकी खूबसूरती पर लोग अपना दिल हारते है। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हो चुकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है।

कृष्णा अभिषेक संग डांस करती आई नजर

इस वीडियो में एक्ट्रेस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने डांस करती नजर आ रही है। दोनों फिल्म 'त्रिदेव' के गाने 'गली गली' पर डांस कर रहे है। इस दौरान एक्ट्रेस मैचिंग पंप्स के साथ ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ पेयर किया। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

सलमान संग सामने आया था वीडियो

इससे पहले संगीता बिजलानी का सलमान खान के साथ वीडियो सामने आया है । ईद के मौके पर दोनों एक साथ पार्टी में नजर आए थे। बता दें, इन दिनों की लव स्टोरी उन दिनों फिल्मी गलियारों में फेमस थी । दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था । इतना ही नही ये दोनों शादी भी करने जा रहे थे, लेकिन आखिर वक्त में ये रिश्ता टूट गया । अब दोनों के बीच खास बॉन्ड है। दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

सलमान को छोड़ एक्ट्रेस ने की थी शादी

संगीता ने सलमान खान को छोड़कर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ 14 नवंबर, 1996 में शादी की थी। हालांकि, कुछ सालों तक साथ रहने के बाद उन्होंने साल 2010 में दोनों अलग हो गए थे ।