Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

63 साल की उम्र में Sangeeta Bijlani की खूबसूरती पर अटकी फैंस की निगाहें, सलमान खान को दे डाली ऐसी सलाह

Sangeeta Bijlani Viral Video 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भले ही अभी फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहीं संगीता बिजलानी का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें 63 साल की उम्र में उनकी खूबसूरती देख फैंस अपना दिल हार बैठे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 28 Aug 2023 01:31 PM (IST)
Hero Image
Sangeeta Bijlani Look Stunning in Pink Bodycon Dress । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sangeeta Bijlani Viral Video: 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भले ही फिल्मी पर्दे से बिल्कुल दूर हों, लेकिन आज भी फैंस उनकी खूबसूरती देखकर अपना दिल हार बैठते हैं। कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रही संगीता बिजलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

कातिल-हथियार और त्रिदेव जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकीं संगीता बिजलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की टाइमलेस खूबसूरती फैंस पूरी तरह से हैरान हो गये हैं।

संगीता बिजलानी की 63 साल की उम्र में हैं बेहद खूबसूरत

रविवार की शाम को संगीता बिजलानी मुंबई में मिस डीवा का इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। वह पिंक रंग की शिमरी ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं। 63 साल की संगीता बिजलानी की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में 'योद्धा' एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर बहुत ही शानदार एंट्री ली और मिस डीवा इवेंट पर उन्होंने पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए। उनकी बॉडीकॉन ड्रेस के साथ उनके ओपन हेयर वेवी हेयर और डायमंड इयररिंग्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था।

संगीता बिजलानी की खूबसूरती देख फैंस हार बैठे दिल

संगीता बिजलानी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'संगीता 63 साल की होने के बावजूद भी बेहद ही खूबसूरत लग रही है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "63 सिर्फ एक नंबर है। संगीता बिजलानी बहुत ही प्यारी लग रही हैं। एकदम फायर"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये बिल्कुल अनरियल लगता है। मैं आपका बहुत ही बड़ा फैन हूं। आप 30 की हैं और हमेशा आप 30 साल की ही रहेंगी"।

एक अन्य यूजर ने तो सलमान खान तक को संगीता बिजलानी तक से शादी करने की एडवाइज दे दी। यूजर ने लिखा, "सलमान खान, आप संगीता बिजलानी से शादी कर लो, अब भी वक्त है"।