Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangharsh 2 Teaser: खेसारी लाल यादव स्टारर 'संघर्ष 2' के टीजर ने मचाया बवाल, 7 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

Sangharsh 2 Teaser खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 1.31 सेकेंड के इस टीजर में आपको धुआंधार एक्शन और एक्टर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 06 Mar 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Sangharsh 2 Teaser: The teaser of Khesari Lal Yadav starrer Sangharsh 2 goes viral on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन।Sangharsh 2 Teaser: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार जब भी साथ आते हैं, तो तहलका ही मचा जाते है। इनका जीता जागता उदाहरण है भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का टीजर, जिसने महज कुछ ही दिन में 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज, 281K लाइक्स और 42.1K कॉमेंट्स मिल चुके हैं। अब ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी और सफल फिल्मों में गिनी जाने वाली है।

वायरल हुआ 'संघर्ष 2' के टीजर

फिल्म की शूटिंग देश से लेकर विदेश तक की गई है। वही इसमें खेसारी लाल यादव मस्कुलर लुक दर्शकों को बेहद पसंद आया है। फिल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांस, फैमिली ड्रामा और देशभक्ति का तगड़ा डोज देखने को मिलने वाला है। संघर्ष 2 का टीजर वेलेंटाइन डे के दिन वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था। फिल्म के टीजर में ज्यादा कुछ तो रिवील नहीं किया गया है लेकिन इसमें हिट मशीन खेसारी लाल यादव का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

लोगों को पसंद आया खेसारी का लुक

फिल्म के टीजर को सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं है। वे कहते हैं, 'ये खेसारी लाल यादव की दीवानगी का जादू है दोस्त ऐसे नहीं उतरेगा। वे जब भी कोई भी किरदार निभाते है, तो वो किरदार दर्शकों के जहन में लंबे समय तक रहता है। खेसारी वो नाम है जो भोजपुरी इंडस्ट्री के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा।'

ये भी पढ़ें: MC Stan: एमसी स्टैन ने सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में किया कुछ ऐसा, अब फैंस कर रहे रैपर की जमकर तारीफ

खेसारी के है डिफरेंट शेड्स

रत्नाकर कुमार ने आगे कहा- इस फिल्म को जितना खेसारी की उपस्थित ने बड़ा बनाया है उतना ही फिल्म को टेक्निकली पराग पाटिल ने संभाला है। पूरी टीम ने दिन रात इस प्रोजेक्ट को तैयार करने में लगा दिया था। आपको जितना टीजर पसंद आया है उससे कई अधिक फिल्म पसंद आने वाली है। क्योंकि इसमें आपको खेसारी लाल यादव के कई शेड्स देखने को मिलेंगे।

सामने नहीं आई रिलीज डेट

खेसारी लाल यादव ने अपनी खुश बयां करते हुए कहा कि, 'ये रत्नाकर कुमार का विजन है जिसे हमने रुपहले पर्दे पर उतारने की कोशिश की है, जिसमें हम काफी हद तक कामयाब भी हुए हैं। टीजर को इतना प्यार देने के लिए सभी चाहने वालो का दिल से धन्यवाद।' 'संघर्ष 2' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें: Naagin 7: अर्चना,सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनने वाली है नई नागिन! एकत कपूर ने ऐन वक्त पर बदला फैसला