Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शोएब मलिक से अलग होने के बाद Sania Mirza को है नए प्यार की तलाश,बोलीं - मुझे पहले लव इंटरेस्ट ढूंढना...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा का 14 साल पुराना रिश्ता टूट चुका है। जनवरी में शोएब की इंस्टा पोस्ट ने इस बात की पुष्टी की थी और अब 5 महीने बाद सानिया भी मूव ऑन कर चुकी हैं। सानिया अब नए प्यार की तलाश में हैं। इस बारे में हाल ही में वो कपिल शर्मा के शो पर कहती नजर आईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 04 Jun 2024 08:38 AM (IST)
Hero Image
Sania Mirza was married to Shoaib Malik but announced her split this year.

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सानिया मिर्जा काफी समय से अपने पति शोएब मलिक से अलग हो गई हैं। एक तरफ जहां शोएब ने तलाक के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली। वहीं सानिया मिर्जा फिलहाल सिंगल हैं और प्यार की तलाश में हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने एक नए प्रोमो में इस बात की पुष्टी की है। कपिल शर्मा के शो के अगले एपिसोड में मैरी कॉम, सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल शिरकत करेंगे। शो में कपिल स्पोर्ट्स स्टार और उनकी जिंदगी से जुड़ी चीजों पर बातचीत करते नजर आएंगे।

प्रोमो में कपिल सानिया को चिढ़ाते हुए कहते हैं एक दफा शाहरुख खान कहा था कि अगर सानिया की बायोपिक बनती है तो वो आपके लव इंटरेस्ट का रोल निभाना चाहेंगे। इसके जवाब में सानिया, कपिल की बात काटते हुए कहती हैं,"अभी मुझे पहले लव इंटरेस्ट ढूंढना है।" सानिया के जवाब के बाद कपिल और अर्चना पूरन सिंह की हंसी छूट जाती है।

यह भी पढ़ें: दुबई में सानिया मिर्जा ने दिखाया स्वैग, इस मशहूर सिंगर के साथ मस्ती करती नजर आईं टेनिस खिलाड़ी, फोटो वायरल

शाहरुख बनाना चाहते हैं फिल्म

बता दें कि साल 2016 में,शाहरुख ने सानिया की बायोपिक लॉन्च की थी,जिसका टाइटल ऐस अगेंस्ट ऑड्स था। इस दौरान शाहरुख खान ने कहा था कि वह सानिया मिर्जा पर आधारित किताब पर फिल्म प्रोड्यूस करना चाहते हैं. इसके साथ ही शाहरुख ने इच्छा जाहिर की कि वो इस फिल्म में एक्ट भी करना चाहेंगे। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख ने कहा, “जब भी सानिया पर कोई फिल्म बनेगी, मुझे लगता है कि यह बहुत प्रेरणादायक और शानदार होगी। उससे पूछो कि क्या वह मुझे फिल्म में अपने प्रेमी की भूमिका निभाने देंगी। "

सानिया और शोएब के बीच तलाक की अफवाह काफी समय से आ रही थी। जनवरी में इस बात की पुष्टि शोएब मलिक के एक पोस्ट ने कर दी। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी बार निकाह कर लिया था और निकाह के दो दिन बाद उन्होंने ये तस्वीरें डालकर सभी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें: स्टेडियम में सानिया मिर्जा के नाम से Sana Javed हुईं टीज, शोएब मलिक की पत्नी का रिएक्शन वायरल; देखिए वीडियो