Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Dutt-Arshad Warsi: जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे मुन्ना-सर्किट, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

Sanjay Dutt-Arshad Warsi मुन्ना और सर्किट की जोड़ी जब-जब स्क्रीन पर आती है फैंस खुशी से झूम उठते हैं। अब हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर शेयर किया जिसमें वह जेल की सलाखों के पीछे नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 26 Jan 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Dutt and Arshad Warsi Untitled Film Poster Release. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt-Arshad Warsi: संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। ये दोनों सुपरस्टार एक्टर्स जब-जब स्क्रीन पर आए हैं, उन्होंने हमेशा दर्शकों को गुदगुदाया है। संजय दत्त और अरशद वारसी, 'मुन्ना भाई एमबीबीएस और मुन्ना भाई एमबीबीएस-2' जैसी साथ में ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं।

अब हाल ही में एक संजय दत्त फिर से अपने फैंस के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान लेकर आए हैं। मुन्ना भाई चले अमेरिका की खबरों के बीच बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने दोस्त और को-स्टार अरशद वारसी संग अपनी आगामी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

सालों बाद साथ दिखेगी संजय दत्त-अरशद वारसी की जोड़ी

संजय दत्त ने 26 जनवरी के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। हालांकि इस फिल्म का टाइटल क्या है, ये तो संजय दत्त ने रिवील नहीं किया, लेकिन उन्होंने अरशद वारसी स्टारर इस फिल्म की रिलीज ईयर पर से जरूर पर्दा उठा दिया।

संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर अनटाइटल फिल्म का ये पोस्टर बेहद ही मजेदार है। इस पोस्टर में ये दोनों सितारे जेल की सलाखों के पीछे कैदियों के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी पोस्टर में काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी संजय दत्त अरशद वारसी की फिल्म

संजय दत्त ने अपने आगामी पोस्टर को शेयर करते हुए ये भी बताया कि उनकी ये अनटाइटल फिल्म इसी साल 2023 में रिलीज होगी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा इंतजार आप लोगों से ज्यादा लंबा रहा है, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है।

अब अगली मजेदार फिल्म के साथ एक बार फिर मैं अपने भाई अरशद वारसी के साथ लौट रहा हूं। आप लोगों के सामने जल्द आने का इंतजार नहीं कर सकता हूं'। थोड़ी ही देर में इस पोस्टर को अब तक 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार दोनों सितारों पर प्यार लुटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म के इस पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई ने बोला वेट करने का तो करने का, पागल है क्या'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुन्ना भाई एंड सर्किट'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'बाबा को मूवी में भी जेल में ही डाल दिया, बाबा बोलते हैं अभी बस हो गया'। फैंस दोनों को साथ देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Athiya-KL Rahul Wedding: शेट्टी फार्म हाउस पर पहुंची केएल राहुल की बारात, संजय दत्त ने कपल को दी शादी की बधाई

यह भी पढ़ें: जब अनुपम खेर ने पत्रकार को मारा था थप्पड़, संजय दत्त ने कहा था- मैं तो जान से ही मार देता