Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Master Blaster: विदेशों में होगी संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की 'मास्टर ब्लास्टर' शूटिंग, जानिए ये अपडेट

Master Blaster Movie वेलकम 3 के निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला की अगली एक्शन-कॉमेडी थ्रिलर फिल्म मास्टर ब्लास्टर पर मुहर लग गई है।  इस मूवी के लिए मेकर्स ने स्टारकास्ट भी फाइनल कर ली है जिसमें संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ के नाम का ऐलान हुआ है। ऐसे में अब फैंस को बड़े पर्दे पर इन दोनों कलाकारों का दम देखने को मिलेगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
इस फिल्म में साथ दिखेंगे संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ (Photo Credit-Instagarm)

नई दिल्ली जेएनएन: Sanjay Dutt-Tiger Shroff Master Blaster Movie: बॉलीवुड के दमदार कलाकार संजय दत्त इन दिनों अपनी आने  वाली फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में संजय की अपकमिंग मूवी 'वेलकम 3 और लियो' का ऐलान हुआ है।

इस बीच अब संजय की एक और फिल्म की घोषणा हो गई है, जिसका नाम 'मास्टर ब्लास्टर'है। खास बात ये है कि इस फिल्म में संजय दत्त के साथ दूसरे कलाकार टाइगर श्रॉफ के नाम पर मुहर लगी है। आइए इस फिल्म से जुड़े थोड़े और अपडेट जानते हैं।

'मास्टर ब्लास्टर' में संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म 'मास्टर ब्लास्टर' को लेकर ताजा जानकारी दी है। एक पोस्ट के जरिए तरण ने ये बताया है कि-'' फिल्ममेकर फिरोज ए नाडियाडवाला की अगली फिल्म 'मास्टर ब्लास्टर' पर अंतिम मुहर लग गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इस एक्शन और कॉमेडी जॉनर से भरपूर फिल्म की स्टारकास्ट के नाम भी तय हो गए हैं। संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री के वो दो कलाकार हैं, जो इस मूवी में अपना दम दिखाते हुए नजर आएंगे। जल्द ही  'मास्टर ब्लास्टर' की लीड एक्ट्रेसेज और डायरेक्टर के नाम की भी घोषणा कर दी जाएगी।''

इसके अलावा तरण ने ये भी बताया जानकारी दी है कि चीन, हांगकांग और लॉस एंजेलिस जैसे देशों में इस मूवी की शूटिंग की जाएगी।  मालूम हो कि 'मास्टर ब्लास्टर' के अलावा संजय दत्त निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म 'वेलकम 3' में मौजूद हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट

फिल्म 'मास्टर ब्लास्टर' के अलावा गौर करें टाइगर श्रॉफ और संजय दत्त के वर्क फ्रंट की तरफ तो बतौर एक्टर टाइगर आने वाले समय में फिल्म 'गणपत और बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे। डायरेक्टर विकास बहल की 'गणपत' अगले महीने रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

दूसरी ओर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उसमें फिरोज ए नाडियाडवाला की 'वेलकम 3, लियो और डबल आई स्मार्ट' का नाम शामिल है। 

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: 'जवान' के कलेक्शन में हर दिन हो रहा इजाफा, 15वें दिन फिल्म ने की तगड़ी कमाई