Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'UK जाना कौन चाहता', Sanjay Dutt ने वीजा कैंसिल करने पर निकाली भड़ास, 'सन ऑफ सरदार 2' के लिए जा रहे थे विदेश

Son of Sardaar में दमदार किरदार के बाद ऐसी चर्चा थी कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) सीक्वल में नहीं नजर आएंगे। इसकी सबसे बड़ी वजह यूके गवर्नमेंट से उनका वीजा कैंसिल करना है। वीजा न मिलने पर संजय दत्त शूटिंग के लिए नहीं जा पाये। अब एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने यूके गवर्नमेंट पर गुस्सा निकाला और कानून याद दिलाया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 09 Aug 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
यूके वीजा कैंसिल होने पर भड़के संजय दत्त। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2012 की हिट एक्शन कॉमेडी सन ऑफ सरदार का सीक्वल आ रहा है, लेकिन दुख की बात है कि सन ऑफ सरदार 2 में बिल्लू यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) नहीं नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यूके सरकार ने संजय दत्त का वीजा कैंसिल कर दिया है। यूके सरकार ने इससे पहले भी कई बार उनका वीजा रद्द किया है। अब अभिनेता का इस पर गुस्सा फूटा है।

दरअसल, 1993 में मुंबई में बम धमाकों के बाद संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके चलते उन्हें पांच साल तक जेल की सजा हुई थी। इस गिरफ्तारी के बाद से ही संजय दत्त का यूके वीजा अप्रूव नहीं होता है। सन ऑफ सरदार 2 के लिए उन्होंने फिर से वीज अप्लाई किया था, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

वीजा कैंसिल होने पर भड़के संजय दत्त

अब बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में संजय दत्त ने गुस्सा जाहिर किया है। केजीएफ 2 स्टार ने कहा, "मैं एक चीज जानता हूं कि यूके सरकार ने यह ठीक नहीं किया। सब कुछ तैयार था। फिर एक महीने बाद आप मेरा वीजा कैंसिल कर रहे हैं। मैंने यूके सरकार को जरूरी सारे कागजात भी दे दिये थे।" संजय दत्त ने सवाल उठाते हुए कहा, "आपको कानून समझने में एक महीना क्यों लग गया?"

यह भी पढ़ें- Old Money: हिंसा के खिलाफ Salman Khan-संजय दत्त का फरमान, एपी ढिल्लों के गाने में दिखा जबरदस्त स्वैग

Sanjay Dutt

Photo Credit- Sanjay Dutt Instagram

संजय दत्त ने यूके की गिनाईं खामियां

संजय दत्त यहीं नहीं रुके, उन्होंने यूनाइटेड किंगडम पर और भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा, "खैर, यूके जाना कौन चाहता है? वहां बहुत दंगे होते है। यहां तक ​​कि भारत सरकार ने भी बयान जारी किया है कि आपको ब्रिटेन नहीं जाना चाहिए। इसलिए मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। मैं कानून के मुताबिक काम करता हूं और मैं हर देश के कानून का सम्मान करता हूं।"

कहा जा रहा है कि संजय दत्त सन ऑफ सरदार 2 में नजर आएंगे। उनका पार्ट मुंबई में शूट होगा। फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन ने शुरू की Son of Sardaar 2 की शूटिंग, सोनाक्षी सिन्हा की जगह नई हसीना की हुई एंट्री