Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बर्थडे पर Sanjay Dutt ने नई फिल्म का किया एलान, 'डेविल' बने 'बाबा' का लुक देख फैंस हुए हैरान

संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आने वाले हैं । अब उनकी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है । जन्मजदिन के मौके पर उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है और पोस्टर भी साझा किया है । कन्नड़ अभिनेता ध्रुव सरजा की आगामी फिल्म में नजर आने वाले हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
संजय दत्त की नई फिल्म (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को जन्मदिन पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। वाइफ मान्यता ने इंस्टाग्राम पर उन्हें प्यार भरे अंदाज में विश किया।

ऐसे में अब अभिनेता ने अपने फैंस को खास सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है और पोस्टर भी साझा किया है। एक बार फिर अभिनेता साउथ फिल्म में नजर आने वाली है आखिरी बार उन्हें फिल्म लियो में देखा गया था और अब वो जल्द 'केडी'- द डेविल' में नजर आएंगे। 

संजय दत्त का 'केडी'- द डेविल' लुक 

अभिनेता ने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म 'केडी'- द डेविल' की घोषणा की है और फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया। इस फिल्म  में वो 'धक देवा' का किरदार निभाएंगे। एक्टर ने कैप्शन में लिखा- दैत्य लोकतंत्र के भगवान धक देवा, केडी के विटेंज युद्ध क्षेत्र में कदम रखा है और अब तूफान लाने की बारी है। 

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त को बेटी त्रिशाला और वाइफ मान्यता दत्त ने दी बधाई, शेयर किया खास वीडियो

इस पोस्टर में अभिनेता एक विंटेज कार के सामने खड़े हुए हैं सिर पर पुलिस की कैप, हाथ में लाल छड़ी, गले में पुलिस बेल्ट, लेपर्ड प्रिंट शर्ट, उस पर डेनिम जैकेट, नीचे काली लुंगी, पैरों में बूट, बड़े-बड़े बाल और दाढ़ी, आखों पर चश्मा और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। 

एक्शन थ्रिलर होगी ये मूवी 

ध्रुव सर्जा स्टारर 'केडी'- द डेविल' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें रेशमा, नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी और विजय सेतुपति अहम रोल में होंगे।

जानें कब होगी रिलीज

फिल्म 13 नवंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। बता दें, इस मूवी को प्रेम ने लिखा और डायरेक्ट भी वही कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता सुप्रीत हैं और केवीएन प्रोड्क्शन के बैनर तले फिल्म बन रही है। 

यह भी पढ़ें-   आदित्य धर की फिल्म में Ranveer Singh बनेंगे अजीत डोभाल? आर माधवन और संजय दत्त के हाथ में भी मुख्य किरदार