Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Dutt: माता-पिता का पिंडदान कर भावुक हुए संजय दत्त, वीडियो शेयर कर बोले- 'जड़ों से दोबारा जुड़ने...'

अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में बिहार के गया में अपने पिता दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त का पिंडदान किया है। इसका एक वीडियो आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा। अभिनेता ने अपनी कृतज्ञता की भावनाओं को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
पिंडदान करके अपने पूर्वजों का किया सम्मान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत्त बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया। पिंडदान का अनुष्ठान करने के लिए विष्णुपद मंदिर का दौरा किया। अब आज उन्होंने अपनी कृतज्ञता की भावनाओं को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया।

पिंडदान करके अपने पूर्वजों का किया सम्मान

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह विधि-विधान के साथ पिंडदान करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक भावुक कैप्शन भी लिखा कि 'गया की पवित्र भूमि पर पिंडदान करके अपने पूर्वजों का सम्मान करना। जड़ों से दोबारा जुड़ने... अतीत, वर्तमान और भविष्य के लिए आशीर्वाद मांगने की आध्यात्मिक यात्रा। इस गहन अनुभव के लिए आभारी हूं, जो हमें हमारी विरासत की याद दिलाता है। जय भोलेनाथ'।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

राम मंदिर जाना चाहते हैं संजय दत्त

गुरुवार, 11 जनवरी को, अभिनेता पिंडदान अनुष्ठान में भाग लेने के लिए बिहार के गया में गए थे। पीटीआई के अनुसार, इसके बाद उन्होंने मंदिर के बाहर पत्रकारों से बातचीत की। जब उनसे 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के अभिषेक के बारे में सवाल किया गया, तो अभिनेता ने उत्साह के साथ जवाब दिया, बहुत अच्छी बात है'। इससे पहले एयरपोर्ट पर उनसे अयोध्या जाने की संभावना के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'क्यों नहीं जाएंगे, जरूर जाएंगे'।

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर आने साल में कई फिल्मों में नजर आएंगे। इसमें 'वेलकम 3', 'डबल आई स्मार्ट' और 'बाप' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है। वहीं, पंजाबी फिल्म 'शेरन दी कौम पंजाबी' और कन्नड़ एक्शन फिल्म 'केडी - द डेविल' भी शामिल हैं।