Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Dutt ने बेटी त्रिशाला दत्त के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की लाडली के बचपन की फोटो

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त आज 10 अगस्त को 36 साल की हो गई हैं। ऐसे में इस खास दिन पर उनके पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए बेटी को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही खास नोट भी शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फिलहाल इंडस्ट्री में कदम तो नहीं रखा है, लेकिन वह किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आज 10 अगस्त को त्रिशाला अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

ऐसे में उनके पिता और अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बेटी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर के फैंस को भी उनका यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: 'UK जाना कौन चाहता', Sanjay Dutt ने वीजा कैंसिल करने पर निकाली भड़ास, 'सन ऑफ सरदार 2' के लिए जा रहे थे विदेश

संजय दत्त ने किया बेटी को विश

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें छोटी सी त्रिशाला अपने पापा की गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि मेरी राजकुमारी, तुम्हारे इस खास दिन पर मुझे याद आता है कि तुम्हारा पिता बनकर मैं कितना धन्य हूं।

Photo Credit: Sanjay Dutt/Instagram

इसके आगे अभिनेता ने लिखा कि तुम्हारा प्यार मेरी दुनिया को ऐसे तरीके से रोशन करता है, जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन की शुभकामनाएं त्रिशाला दत्त मुझे तुम पर हमेशा गर्व है।

त्रिशाला ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

अभिनेता के इस पोस्ट पर बर्थडे गर्ल ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में कमेंट करते हुए लिखा कि आई लव यू पापा। बता दें कि संजय दत्त के फैंस भी उनकी बेटी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए प्यार लुटा रहे हैं।

संजय और ऋचा की बेटी हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला दत्त अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। दोनों की शादी साल 1986 में हुई थी। वहीं, शादी के दो साल बाद ऋचा के ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी। इसके बाद साल 1996 में उनकी डेथ हो गई थी।

यह भी पढ़ें: 'सन ऑफ सरदार 2' से Sanjay Dutt की नहीं हुई छुट्टी, रवि किशन के हाथ में है ये मुख्य किरदार