Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अक्षय कुमार के साथ Housefull 5 में कॉमेडी का तड़का लगाएगा ये सुपरस्टार, साजिद नाडियाडवाला ने कन्फर्म की एंट्री

बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल को दर्शकों ने प्यार दिया है। चार पार्ट्स के बाद मेकर्स अब पांचवें पार्ट को रिलीज करने की तैयारी में हैं। हाउसफुल 5 लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन होंगे। अब चौथे एक्टर के नाम का भी खुलासा हो गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jul 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
हाउसफुल 5 फिल्म. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' के पांचवें पार्ट में फैंस को ढेर सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। एक सॉलिड कहानी के साथ ही मेकर्स इसकी स्टार कास्ट भी तगड़ी रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख, 'हाउसफुल 5' का हिस्सा होंगे, इसकी अनाउंसमेंट पहले ही चुकी थी और अब एक और सुपरस्टार की एंट्री कन्फर्म हो चुकी है।

'हाउसफुल 5' में हुई एक और एंट्री

तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बनने वाली 'हाउसफुल 5' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 4 सक्सेसफुल पार्ट्स के बाद अब पांचवें पार्ट को पहले से भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। इसलिए स्टार कास्ट में उन लोगों को चुना जा रहा है, जो कॉमेडी से लोगों को हंसाने में माहिर हों। साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली 'हाउसफुल 5' के लिए एक और बड़े एक्टर के नाम की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, संजय दत्त और आर माधवन भी आएंगे नजर

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर साजिद नाडियाडवाला ने लिखा, '#NGEFamily को ये घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है कि संजय दत्त, हाउसफुल 5 की फैमिली को ज्वाइन कर रहे हैं। पागलपंती से भरी इस अगली जर्नी पर काम करने के लिए उत्साहित हूं।'

@akshaykumar @Riteishd @juniorbachchan @WardaNadiadwala pic.twitter.com/tbuuUgtnTe— Nadiadwala Grandson (@NGEMovies) July 13, 2024

कब रिलीज होगी फिल्म?

'हाउसफुल 5' के लिए अनिल कपूर का नाम भी सामने आया था। हालांकि, बाद में ऐसी खबर आई कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अब मूवी के लेटेस्ट एडिशन में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री कन्फर्म हुई है। 'हाउसफुल 5' की रिलीज डेट की बात करें, तो मूवी अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। 'हाउसफुल 5' की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: लंदन में अगस्त से शुरू होगी हाउसफुल 5, फिल्म से जुड़े ज्यादातर कलाकार कास्ट किए गए