Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया 'क्यूट' वीडियो, दोनों डांस करते आए नजर

Sanjay Dutt wife Maanayata Video मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त की पोस्ट को लाइक किया है और लाल दिल की इमोजी शेयर की है। जरीन खान ने भी दोनों को शादी की वर्षगांठ पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा है मुबारक हो गॉड ब्लेस।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 11 Feb 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Dutt wife Maanayata Video: संजय दत्त फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt wife Maanayata Video: फिल्म अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अपने पति के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस अवसर पर उनकी बेटी त्रिशाला ने उन्हें शादी की 15वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं भी दी है। मान्यता दत्त और संजय दत्त की शादी को 15 वर्ष पूरे हो गए हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है।

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने 2008 में शादी की थी

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने 2008 में शादी की थी। मान्यता और संजय को दो बच्चे हैं। दोनों जुड़वा है, अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मस्ती की वीडियो शेयर की है। मान्यता अक्सर अपने दोनों बच्चों की वीडियो शेयर करती है। वीडियो के साथ दोनों ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। वहीं, उन्होंने संजय दत्त को शादी की वर्षगांठ पर बधाई दी है। संजय दत्त ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। संजय दत्त और मान्यता दत्त को 'तुम साथ हो जब अपने' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। यह अमिताभ बच्चन की फिल्म कालिया का गाना हैं।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में दिया रिसेप्शन, इनसाइड तस्वीरें हुई लीक

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

संजय दत्त और मान्यता दत्त का दोस्त प्रोत्साहन कर रहे हैं

संजय दत्त ने नेवी ब्लू सूट पहन रखा है और व्हाइट शर्ट पहन रखा है। वहीं, मान्यता दत्त ने ड्रेस पहन रखी है। उनके दोस्त ताली बजाकर उनका प्रोत्साहन कर रहे हैं। मान्यता दत्त ने लिखा है, '15 साल हो गए, हम हकीकत है, हमने गलतियां की, हमने एक-दूसरे को सॉरी कहा, हमने एक-दूसरे को अवसर दिया। हमने माफ किया, मस्ती कर रहे हैं। हम गले लगते हैं। हम काफी मस्ती करते हैं। हम धैर्यवान हैं, हम प्यार करते हैं। मैं आपको शादी की 15वीं वर्षगांठ की बधाई देती हूं।' संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सरी।' इसके अलावा उन्होंने लाल दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं, इस पर मान्यता ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'थैंक यू माई लव, आपको मिस कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: Kudiyee Ni Teri पर अक्षय कुमार ने नोरा फतेही के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने भी मान्यता के साथ का एक वीडियो शेयर किया है

संजय दत्त ने भी मान्यता के साथ का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'मा ऑन द स्पेशल डे आई वांट टू टेक ए मोमेंट टू सेलिब्रेट द लव एंड हैप्पीनेस दैट यू ब्रिंग इन टू माई लाइफ एवरीडे। शादी की 15वीं वर्षगांठ की ढेरों शुभकामनाएं।'

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)