Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha ने हीरामंडी के डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali को इस अंदाज में किया विश, लंबा-चौड़ा नोट लिख की तारीफ

Heeramandi के डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali आज 24 फरवरी को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें उनके फैंस दोस्त और परिवार के लोग जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अब हीरामंडी सीरीज की स्टार कास्ट ऋचा चड्ढा अदिति राव हैदरी समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है और तस्वीरें शेयर की हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 24 Feb 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
हीरामंडी एक्ट्रेस ने किया संजय लीला भंसाली को जन्मदिन विश (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanjay Leela Bhansali Birthday: संजय लीला भंसाली ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। आज वह बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित निर्देशकों में से एक हैं। उनकी फिल्मों में काम करने के लिए एक्टर्स बेताब रहते हैं।

संजय लीला भंसाली आज 24 फरवरी को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर फैंस के साथ-साथ उनकी पहली वेब सीरीज हीरामंडी की कास्ट ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी समेत कई स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस वेब सीरीज से निर्देशक ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'आप हीरामंडी के रियल डायमंड हैं...', Sanjay Leela Bhansali के जन्मदिन पर सोनाक्षी ने दिखाई सीरीज की BTS फोटो

ऋचा चड्ढा ने लिखा लॉन्ग नोट

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला के साथ-साथ ऋचा चड्ढा भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हीरामंडी के सेट से भंसाली के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने निर्देशक के साथ कई पुरानी फोटोज भी शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लॉन्ग नोट भी लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा ने लिखा, 'प्रिय संजय लीला भंसाली, 'मैं एक एक्टर के रूप में अपने जीवन का वर्णन अपने करियर को दो भागों में विभाजित करके कर सकती हूं। एसएलबी से पहले और एसएलबी के बाद। मैं आपके बारे में क्या कह सकती हूं। हम जानते हैं कि हम कैसा महसूस करते हैं। हम उस बिंदु को जानते हैं जहां हमारे विचार हवा में मिलते हैं और जादू को जन्म देते हैं।

इसके आगे उन्होंने लिखा, 'कोई शब्द नहीं बोले जाते, सेट दिखता रहता है, लेकिन निगाहों का आदान-प्रदान होता है और हर बार एक नया करैक्टर जन्म लेता है, एक ऐसा करैक्टर जो आपको और मुझे दोनों को जीवित रखेगा और वह दुनिया को आपके प्यार से भरा, नम आंखों वाला उपहार है। इसके आगे भी एक्ट्रेस ने नोट में डायरेक्टर की तारीफ की।

अदिति राव हैदरी ने ऐसे किया विश

अदिति राव हैदरी ने भी भंसाली को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर, अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद। आपके प्रतिभाशाली दिमाग, प्यार से भरे दिल के लिए धन्यवाद। हमें कभी हार न मानने देने के लिए धन्यवाद। तीव्र जुनून, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अनंत सुंदरता, विस्तार, हंसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है।

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद संजय सर। आप हमेशा उन सभी से घिरे रहेंगे जिनसे आप प्यार करते हैं और उन सभी लोगों से जो आपसे प्यार करते हैं। लव यू सर'।

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali: गरीबी में बीता बचपन, चॉल में किया गुजारा..., Salman Khan की इस फिल्म से चमकी किस्मत