Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आप हीरामंडी के रियल डायमंड हैं...', Sanjay Leela Bhansali के जन्मदिन पर सोनाक्षी ने दिखाई सीरीज की BTS फोटो

Sanjay Leela Bhansali आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह जल्द ही Heeramandi सीरीज के जरिए पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया की झलक दिखाएंगे। डायरेक्टर की सीरीज में Sonakshi Sinha भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर हीरामंडी से बीटीएस फोटो शेयर कर डायरेक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
सोनाक्षी सिन्हा समेत हीरामंडी के सितारों ने संजय लीला भंसाली को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanjay Leela Bhansali Birthday: संजय लीला भंसाली ने सिनेमा को हम दिल दे चुके सनम, देवदास, पद्मावत और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बेहतरीन फिल्मों से सिनेमा को नवाजा है। इन दिनों वह अपनी पहली वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज से वह ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

संजय लीला भंसाली आज (24 फरवरी) को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सिर्फ फैंस ही नहीं, सेलिब्रिटीज भी भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हीरामंडी की कास्ट ने भी डायरेक्टर के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तो उन्हें रियल डायमंड बताया है।

यह भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali: गरीबी में बीता बचपन, चॉल में किया गुजारा..., Salman Khan की इस फिल्म से चमकी किस्मत

सोनाक्षी सिन्हा ने विश किया बर्थडे

हीरामंडी में मुख्य भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज से बीटीएस फोटो शेयर की है। तस्वीर में सोनाक्षी अपने किरदार में दिख रही हैं और शीशे के अक्श में दिख रहे भंसाली उन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

फोटो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने भंसाली को रियल डायमंड कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चमकते आप हो, चमकाते हमें हो... हीरामंडी के असली हीरो संजय सर को जन्मदिन की मुबारकबाद। असली सोना की तरफ से हमेशा आपके लिए प्यार और सम्मान।"

मनीषा कोइराला ने भंसाली की तारीफों के बांधे पुल

हीरामंडी की कास्ट में शामिल मनीषा कोइराला ने भी भंसाली की तारीफ में एक पोस्ट किया है। पहली तस्वीर हीरामंडी से है, जिसमें वह अभिनेत्री को एक सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में भंसाली, मनीषा को साइड हग किए हुए दिख रहे हैं। बर्थडे पर अभिनेत्री ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

मनीषा कोइराला ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय संजय लीला भंसाली जो स्पष्ट रूप से भारतीय सिनेमा के महान कलाकारों में से एक हैं। मैंने शुरुआत में ही चिंगारी देखी थी, लेकिन कोई नहीं बता सकता कि आप कितनी ऊंचाई तक पहुंचेंगे। अभी भी यात्रा जारी है। मेरे प्यारे दोस्त, आप पर बहुत गर्व है। आपके साथ काम करने के दौरान मैं उन सभी गुणों से मंत्रमुग्ध हो गई, जो मैंने देखे।"

मनीषा कोइराला ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली के काम के प्रति सटीकता, दूर की नजर, सुंदरता की भावना, नैतिकता से मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्होंने डायरेक्टर को बेस्ट आर्टिस्ट बताया है। 

यह भी पढ़ें- Love And War: संजय लीला भंसाली की फिल्म में कैसा होगा Ranbir Kapoor का किरदार, सामने आई इनसाइड डिटेल्स?