Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanya Malhotra ने लोहड़ी पर किया जमकर भांगड़ा, यूजर बोले- 'कौन सी चक्की का आटा खाती हो'

Sanya Malhotra Lohri Dance 13 जनवरी को देशभर में लोहड़ी (Lohri) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के घर भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। सान्या इस खास मौके पर अपने पेरेंट्स के घर दिल्ली में शामिल हुई थी। खुशी के पल को साझा करने के लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 14 Jan 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
सान्या मल्होत्रा लोहड़ी सेलिब्रेशन (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanya Malhotra Lohri Dance: 13 जनवरी को देशभर में लोहड़ी (Lohri) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। फिल्मी सितारों के बीच इस त्योहार की काफी धूम देखने को मिली। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शादी के बाद पहली लोहड़ी अपने ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट की।

तो वहीं, दूसरी तरह एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के घर भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। सान्या इस खास मौके पर अपने पेरेंट्स के घर दिल्ली में शामिल हुई थी।

सान्या मल्होत्रा का लोहड़ी सेलिब्रेशन

सान्या मल्होत्रा पंजाबी फैमिली से हैं और पंजाबियों में लोहड़ी का त्योहार शानदार अंदाज में मनाते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने सेलिब्रेट किया। सान्या मल्होत्रा ​​ने 2024 का पहला त्योहार अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। खुशी के पल को साझा करने के लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं।

सान्या मल्होत्रा ने किया जमकर डांस

इस मौके पर एक्ट्रेस ने जलती लोहड़ी के सामने जमकर भांगड़ा किया। लुक की बात करे तो उन्होंने ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना था। अभिनेत्री ने अपने बाला का जूड़े बनाया हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने हाथों में मैचिंग चूड़ियां भी पहनी हुई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

दूसरी तस्वीर में सान्या अपने लोहड़ी लुक को दिखाते हुए पोज दे रही हैं। इसके बाद की तस्वीरों में सान्या अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज देती नजर आईं। आखिरी वीडियो में वह अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ भांगड़ा करती नजर आईं।

सान्या मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सान्या सैम बहादुर में विक्की कौशल की पत्नी सिलू मानेकशॉ का रोल निभाती नजर आ रही थी, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सिलू का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए कहा था कि, मैं 100 फीसदी मेघना गुलजार वजह से मैं सिलू मानेकशॉ का किरदार निभा सकी। चुनौती उन्हें सबसे अच्छे तरीके से निभाने की थी और मुझे यह मेघना गुलजार से पता चला कि उनकी बेटियां कैसे चाहती हैं कि उन्हें सही तरीके से निभाया जाए।