Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sapna Choudhary Video: करवा चौथ के मौके पर सोलह श्रृंगार में नजर आईं सपना चौधरी, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

अपने ठूमको से सबको मदहोश करने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती है। आए अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 05:10 PM (IST)
Hero Image
Sapna Choudhary, karwa chauth, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Karwa Chauth: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आज पति वीर साहू की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा हुआ है। इस खास मौके पर सपना दुल्हन की तरह सजी नजर आई, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सपना ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमे वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही है।

यहां देखे सपना चौधरी का वीडियो

वीडियो में सपना जयपुरी लाल साड़ी पहने, हाथों में पति के नाम की मेहंदी लगाए पूरे सोलह श्रृंगार में नजर आ रही है। वीडियो में सपना घूम-घूमकर अपना पूरा लुक दिखाती नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा- चेहरे की #मुस्कान हमारी ओर भी कमाल होती है, जब लाल साड़ी पर हमारी “बिन्दी” भी लाल होती है। फैंस को सपना का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

साल 2020 में सपना ने रचाई थी गुपचुप शादी

आपको बता दें कि सपना और वीर ने साल 2020 में के शुरुआत में परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों कान किसी ना लगने दी। शादी के 9 महीने बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। यही वजह है कि इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना मां बनी। बता दें वीर साहू सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। सपना चौधरी की तरह वह ज्यादा लोकप्रिय तो नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टर के तौर पर कुछ भूमिकाएं अदा की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

रिलीज हुआ सपना का नया गाना

सपना चौधरी बैक टू बैक अपना नया गया रिलीज कर रही हैं, जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। आज यानी 13 अक्टूबर को सपना का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम ‘आंख मारे’। गाने में एक्ट्रेस देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के साथ गाने में विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले पहले सपना का ‘ओए मखना’ गाना रिलीज हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series Haryanvi (@tseriesofficialharyanvi)

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2022: महीप कपूर ने शेयर की करवा चौथ की थ्रोबैक तस्वीरें, श्रीदेवी भी आई नजर