Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Video: पापा की याद में सपना चौधरी के निकले आंसू , बोलीं- मैं कभी आपको अपनी...

Sapna Choudhary Video सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पापा भूपेंद्र अत्री की फोटो के आगे बैठ रोती नजर आ रही हैं ।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 07 Nov 2022 04:19 PM (IST)
Hero Image
Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Video, sapna Video,

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशूहर डांसर्स में से एक हैं। आए दिन एक्ट्रेस का कोई न कोई नया गाना रिलीज होता नजर आता है, जिसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। इसी बीच अब सपना ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमे उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस नए वीडियो में सपना डांस नहीं बल्कि उदास होती नजर आ रही है।

पापा को याद कर इमोशनल हुईं सपना

दरअसल, एक्ट्रेस को अपने पापा की याद सता रही हैं। सामने आए इस वीडियो में सपना पापा भूपेंद्र अत्री की फोटो के आगे बैठ काफी इमोशनल हो रही है। एक्ट्रेस की आंखे नम हैं, टकटकी लगाए पापा की तस्वीर को निहारती नजर आ रही हैं। रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म जुदाई का गाना- 'तू मेरी जान है...तू मेरी धड़कन... जुदाई जुदाई कभी आए ना जुदाई सुनाई दे रहा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं कभी आपको अपनी आंखों से देख नहीं सकती, अपने हाथों से छू नहीं सकती, लेकिन मैं आपको हमेशा अपने दिल में महसूस करती रहूंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फैंस कर रहे हैं कमेंट

सपना को इस तरह देख उनके चाहने वाले भी काफी उदास हो गए हैं। फैंस सपना को हिम्मत दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आप अपने पापा की तरह लगती हो बिल्कुल। दूसरे ने लिखा- जो साथ नहीं रहता वो हमारे साथ हमारे दिल में होता है। बता दें एक्ट्रेस 14 साल की थी, तब उनके पिता का निधन हो गया था। बताया जाता है कि उनका देहांत लंबी बीमारी के कारण हुआ था। पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारियां संपना के कंधे पर आ गईं। सपना ने रागिनी गाना और नाचना शुरू कर दिया और इसी से अपने परिवार को पेट भरा।

बिग बॉस 11 में नजर आईं थी सपना

'बिग बॉस' 11 में आने के बाद सपना के करियर में एक बड़ा मोड़ आया। इस शो से एक्ट्रेस काफी फेमस हुई थी। फिलहाल सपना चौधरी अपने परिवार के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं।


यह भी पढ़ें- Rambha: 'जुड़वां' एक्ट्रेस रंभा ने एक्सीडेंट के बाद शेयर किया बच्चों का वीडियो, कहा-घर में 'हबीबी' चल रहा है