Move to Jagran APP

Sapna Choudhary का कांस रेड कारपेट से दूसरा लुक आया सामने, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं हरियाणा की डांसर

Sapna Choudhary Cannes second Look हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इस कांस रेड कारपेट पर डेब्यू किया। वहीं अब सपना के दूसरे लुक की भी फोटो सामने आई है। वहीं अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर रेड कारपेट का दूसरा लुक वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 21 May 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Cannes Film Festival, Sapna Choudhary, Photo Credit instagram Sapna Choudhary

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Cannes second Look: 16 मई से 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई थी। बीते  6 दिनों में रेड कारपेट पर कई सेलेब्स ने अपना जलवा दिखाया। सारा अली खान से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई एक्ट्रेसेज ने रेड कारपेट पर वॉक किया। इसी बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इस कांस रेड कारपेट पर डेब्यू किया। वहीं अब सपना के दूसरे लुक की भी फोटो सामने आई है।

सपना कांस रेड कारपेट सेकंड लुक

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर रेड कारपेट का दूसरा लुक वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अपने दूसरे लुक में व्हाइट एंड पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन वॉक किया। इसी के साथ उन्होंने सर पर पल्ला भी रखा। अदाकारा ने अपनी इस ड्रेस मैचिंग हील्स के साथ पेयर किया और अपने सेंटर पार्टिंग बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड कारपेट पर कई फोटोग्राफर मौजूद हैं, जो सभी हसीनाओं की तस्वीरें अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudharyfandom)

सपना का पहला लुक

इससे पहले सपना चौधरी सॉफ्ट पिंक कलर के गाउन में नजर आई थी। फ्लोरल एंब्राइड्री और हाई नेक वाले इस गाउन में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। फुल स्लीव और बॉडी फिटिंग वाले इस गाउन पर पिंक कलर के फूलों की एंब्राइड्री बनी है। सपना ने मिनिमल लुक के साथ इस गाउन को कैरी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाउन का वजन 30 किलो है। एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर पपराज़ी को "नमस्ते" कहकर बधाई दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Brut Hindi (@brut.hindi)

सपना का इमोशनल पोस्ट

सपना ने लिखा इमोशनल पोस्ट, "कान्स 2023 में डेब्यू। सपने वाकई सच हो जाते हैं। यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है। इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद। साथ ही, मैं @airfrance के सहयोग से रेड कारपेट पर चलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)