Move to Jagran APP

सपना चौधरी ने कान के रेड कार्पेट पर किया शानदार डेब्यू, बोलीं- बिना अंग्रेजी जाने यहां पहुंचने पर मुझे गर्व है

Sapna Chowdhary At Cannes 2023 बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कारपेट पर चलीं। सपना एयर फ्रांस के सहयोग से फेस्टिवल में पहुंची और अपने कॉन्फिडेंस से सबका दिल जीत लिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 19 May 2023 06:19 PM (IST)
Hero Image
Sapna Chowdhary made a stunning debut on the red carpet of Cannes 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसिंग सेंसेशन और बिग बॉस-फेम सपना चौधरी ने कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की। सपना, जो प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में जगह बनाने वाली भारत की चंद क्षेत्रीय लोक कलाकार में शामिल हो गईं है। सपना वहां एयर फ्रांस के सहयोग से आई हैं।

कान 2023 में छाईं सपना चौधरी

सपना, रेड कार्पेट पर चमकदार, हाई-नेक, फुल-स्लीव्स आइवरी गाउन में कहर ढाह रही थीं। सिंगर-डांसर ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज दिए और यहां तक कि शटरबग्स और प्रशंसकों के लिए भी काफी कॉन्फिडेंस से वेव किया। उन्होंने मीडिया के सामने नमस्ते कहकर उनका अभिवादन किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudharyfandom)

रेड कारपेट पर दिया पोज

सपना ने पहली बार कान के रेड कारपेट पर चलने के बारे में बात की, इंडिया टुडे के अनुसार सपना ने कहा, "कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। रेड कार्पेट पर चलना सपने के सच होने जैसा था। माहौल पूरी तरह से इलेक्ट्रिकफाई था और मैं दुनिया भर के कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ वहां आकर रोमांचित थी।

बेहद खुश हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी ने बताया कि  उन्हें ना तो अंग्रेजी आती है और ना ही फ्रेंच बावजूद इसके वो कान तक पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि "कान केवल एक फेस्टिवल नहीं है, बल्कि किसी भी अभिनेत्री के लिए जीवन भर का सपना है, और मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि आज मैं अंग्रेजी या किसी भी अंतरराष्ट्रीय भाषाओं को न जानने के बाद भी यहां तक पहुंच गई।"

लाइव शो से हुईं थीं पॉपुलर

32 साल की सपना ने सबसे पहले राज्य में और उसके आसपास हरियाणवी लोक गीतों के लिए अपने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई। यूट्यूब पर सपना के वीडियो को लाखों करोड़ों व्यूज मिलते हैं। 2016-17 में पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में दिखाई देने पर एक्ट्रेस-सिंगर को