Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Metro In Dino: तीसरी बार बदली गई 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट, Sara Ali Khan की फिल्म को अब मिली नई तारीख?

Metro In Dino New Release Date डायरेक्टर अनुराग बासु की आने वाली फिल्म मेट्रो इन दिनों को लेकर फैंस में तगड़ा बज बना हुआ है। इस मूवी में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी। इस बीच मेट्रो इन दिनों की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है ऐसे में आइए जानते हैं अब ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 11 Jan 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
फिर बदली गई मेट्रो इन दिनों की रिलीज डेट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Metro In Dino Release Date: सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर जैसे कई फिल्मी सितारों से सजी फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' का नाम लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। निर्देशक अनुराग बासु की इस मूवी को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखी जा रही है।

बीते दिनों में अपनी रिलीज को लेकर 'मेट्रो इन दिनों' ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं और मौजूदा समय में भी कुछ ऐसा ही हाल बना हुआ है। 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि अब ये मूवी कब रिलीज होगी।

तीसरी बार 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

रणबीर कपूर के करियर की सबसे शानदार फिल्म से एक 'बर्फी' के निर्देशक अनुराग बासु की 'मेट्रो इन दिनों' का एलान बीते साल हुआ था। तब से हर कोई इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहा है। 

शुरुआत में ये फिल्म 8 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके बाद से लगातार 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट में फेरबदल देखने को मिला है। इस बीच अब तीसरी बार 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट बदली गई है, जिसकी जानकारी फिल्म निर्माता कंपनी टी सीरीज ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

टी सीरीज के अनुसार- ''अनुराग बासु ह्रदयस्पर्शी कहानियों का एक शानदार संकलन यानी मेट्रो इन दिनों को एक नई रिलीज डेट मिल गई है और अब ये मूवी 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'' मालूम हो कि इससे पहले सारा और आदित्य की ये फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होनी थी।

'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगे ये सितारे

फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर के अलावा अन्य कई फिल्मी कलाकार नजर आएंगे। जिनमें कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता, अली फजल, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और अनुपम खेर जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। खास बात ये है कि इस मूवी में सारा और आदित्य पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan: मुंबई मेट्रो में सफर करती नजर आयीं सारा अली खान, शेयर की तस्वीर