Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shubman Gill के साथ अफेयर की खबरों के बीच सारा अली खान ने 'क्रिकेटर' से शादी पर दिया जवाब, खुशी से झूमे फैंस

Sara Ali Khan On Shubman Gill एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल को मंगलवार को मुंबई में स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए देखा गया। अब उन्होंने क्रिकेटर से शादी वाले प्रश्न का उत्तर दिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 07 Jun 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan On Shubman Gill, Sara Ali Khan, Shubman Gill

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan On Shubman Gill: फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान की हाल ही में फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल की अहम भूमिका है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार कर रही है। इसके चलते, फिल्म के कलाकार भी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह क्रिकेटर से शादी करने के लिए तैयार हैं। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की बात कितनी सच है? 

गौरतलब है कि सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल को कई बार साथ देखा गया है। इसके चलते, दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इतना ही नहीं, दोनों को छिपते-छिपाते ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है। उनकी कई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुई है। 

सारा अली खान दादी की तरह क्या क्रिकेटर से शादी करना पसंद करेंगी?

सारा अली खान से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करना पसंद करेंगी। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता। सारा अली खान कहती हैं,

"मुझे लगता है जैसी मैं हूं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो क्या करते हैं। एक्टर, क्रिकेटर, बिजनेसमैन, डॉक्टर। वे सभी भाग खड़े होंगे अगर मजाक ना करूं तो मैं एक बात कहना चाहती हूं कि मैं चाहती हूं। उनका मेंटल और इंटेलेक्चुअल लेवल मैच करें। अगर आप यह कर लेते हैं तो यह बड़ी बात है। मुझे लगता है यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। प्रोफेशन से भी ज्यादा।"

सारा अली खान किस खिलाड़ी को कर रही हैं डेट?

जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या भारतीय क्रिकेट टीम में कोई ऐसा खिलाड़ी है, जिसे वह आजकल डेट कर रही हैं। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी तक उन्हें ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है। जिनके साथ वह सेटल होने की प्लानिंग बना सके। वह कहती हैं,

"मैं आपको ऑनेस्टी से बताऊं। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि मैं जिस व्यक्ति के साथ सेटल होना चाहती हूं। उससे अभी तक नहीं मिली हूं।"

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म कब रिलीज हुई है?

सारा अली खान की फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यवसाय कर रही है।