Move to Jagran APP

Sara Ali Khan और Ananya Panday की जोड़ी अब पर्दे पर आएगी नजर, इस फिल्म में करेंगी धमाल!

Sara Ali Khan-Ananya हाल ही में देसी बॉयज 2 को लेकर खबर थी। वहीं गुरुवार को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि जल्द कॉकटेल 2 आने वाली हैं। फिल्म कॉकटेल 2 के लिए अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच बातचीत की जा रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Feb 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे और सारा अली खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sara Ali Khan-Ananya: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मूवी का सीक्वल बनाने का ट्रेंड एक बार जोरो पर है। इस लिस्ट में अब तक कई फिल्में शामिल हो चुकी है। तो वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो इंडस्ट्री में कई फिल्मों के रीमेक और सीक्वल की लाइन लगी हुई है।

हाल ही में देसी बॉयज 2 को लेकर खबर थी। वहीं गुरुवार को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म  कॉकटेल के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि जल्द कॉकटेल 2 आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने करीना के सामने Kartik Aaryan को दिया फ्लाइंग किस फिर लगाया गले, वायरल वीडियो देखते रह गए फैंस

कॉकटेल 2 में नजर आएंगी ये हीरोइन

News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म कॉकटेल 2 के लिए अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच बातचीत की जा रही है। दोनों अभिनेत्रियों को कॉकटेल फ्रेंचाइजी के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से यह चर्चा जोरों से है। इस मौके पर अनन्या पांडे ने जींस के साथ सफेद टैंक टॉप में नजर आई थी। तो वहीं दूसरी ओर, सारा अली खान ने सफेद क्रॉप टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही थी।  फिलहाल फिल्म की कास्ट को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है।

साल 2012 की सुपरहिट फिल्म थी कॉकटेल

सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फिल्म कॉकटेल साल 2012 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में दिखाई गई दोस्ती-लव स्टोरी को दर्शकों खूब पसंद किया था। डायना ने कॉकटेल के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आए थे।

सारा और अनन्या की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- 'ब्वॉयफ्रेंड' Aditya Roy के साथ ऐसी रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं Ananya Panday, बताई वजह

एक्ट्रेसेज के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान के स्काई फोर्स में होने की चर्चा है। इसके अलावा सारा 'मेट्रो इन दिनों' और 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी।  इसके अलावा उनके पास अनुराग बसु की फिल्म और होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' भी हैं। तो वहीं, अनन्या पांडे की बात करें तो वह हाल ही में 'खो गए हम कहां' में नजर आई थी।