Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri वाले किरदार के लिए सारा अली खान ने भी दिया था ऑडिशन, इसलिए नहीं बन पाईं 'भाभी 2'

Tripti Dimri And Sara Ali Khan एनिमल ( Animal ) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच की केमिस्ट्री भी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दोनों का रोमांस देखने को मिला है लेकिन क्या आप जानते हैं। तृप्ति डिमरी से पहले जोया का किरदार सारा अली खान निभाने वाली थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:37 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान और तृप्ति डिमरी (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tripti Dimri And Sara Ali Khan: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रखा है। फिल्म ने पहले दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

'एनिमल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच की केमिस्ट्री भी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दोनों का रोमांस देखने को मिला है, लेकिन क्या आप जानते हैं। तृप्ति डिमरी से पहले जोया का किरदार सारा अली खान निभाने वाली थी।

यह भी पढ़ें- पीरियड्स पर बोला गया Animal फिल्म का यह डायलॉग लोगों को नहीं आया रास, रणबीर-रश्मिका के इस सीन पर बौखलाए लोग

सारा अली खान ने दिया था ऑडिशन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तृप्ति डिमरी  (Tripti Dimri) से पहले एनिमल के लिए ऑडिशन दिया था। बहुत कम लोगों को पता है कि इस रोल के लिए सारा अली ख़ान का भी ऑडिशन हुआ था। मेकर्स को सारा अली खान से ज्यादा तृप्ति डिमरी का ऑडिशन पसंद आया है और उन्होंने तृप्ति का नाम फाइनल किया था। एनिमल से पहले रणबीर, परिणीति, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया है। तृप्ति ने इससे पहले केवल 2 बड़ी फिल्म लैला मजनू' और 'बुलबुल' में ही काम किया है।

रणबीर-तृप्ति का इंटीमेट सीन वायरल

एनिमल में तृप्ति डिमरी के किरदार की बात करे तो रणबीर कपूर संग उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया है। फिल्म में दोनों के कुछ इंटीमेट सीन है। सोशल मीडिया पर इनके सीन से जुड़े कई फोटो और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें तृप्ति सेमी न्यूड नजर आ रही है। फिल्म में भले ही रणबीर के साथ थोड़े टाइम के लिए ही तृप्ति ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, लेकिन लीड एक्ट्रेस रश्मिका से ज्यादा उनकी चर्चा हो रही है।

कौन हैं  तृप्ति डिमरी

बता दें, तृप्ति डिमरी ने साल 2017 में आई फिल्म 'मॉम' से अपने करियर की शुरुआत की थी।‘मॉम’ में वह एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में नजर आई थी। उन्हें असल पहचान इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनू' से मिली। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा वह साल 2020 में फिल्म बुलबुल और साल 2022 में कला में दिखाई दी।

अनुष्का के भाई कर्णेश को किया था डेट

यह भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने पर तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके साथ...'

फिल्मों के साथ-साथ  तृप्ति डिमरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई और फिल्ममेकर कर्णेश शर्मा को डेट किया था। हालांकि, इस साल के शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।