Move to Jagran APP

Ganesh Chaturthi 2023: सारा अली खान ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, सलवार-सूट में एक्ट्रेस ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

Ganesh Chaturthi 2023 बॉलीवुड में सभी त्योहारों को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है खासकर गणेश चतुर्थी। आज शोबिज में गणेश चतुर्थी की रौनक है। अभिनेत्री सारा अली खान ने भी गणेश चतुर्थी को सेलिब्रेट किया और इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फेस्टिवल में सारा ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को खुश कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 19 Sep 2023 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 06:37 PM (IST)
Sara Ali Khan ने मनाई गणेश चतुर्थी। Photo - Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Ganesh Chaturthi 2023: आज यानी 19 सितंबर को देश भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शान-ओ-शौकत के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां भी दिखा रहे हैं। हाल ही में, अभिनेत्री सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। 

सारा अली खान ने मनाई गणेश चतुर्थी 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हर त्योहार को खास अंदाज में मनाती हैं। आज वह गणेश चतुर्थी मना रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी फोटोज भी शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा हाथ जोड़े गणपति बप्पा से प्रार्थना करती दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में उन्हें कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर जाह्नवी कपूर हुईं 'संस्कारी', साड़ी में एक्ट्रेस को देख हार बैठेंगे दिल

सलवार-सूट में लगीं खूबसूरत

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा अली खान ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह ऑरेंज कलर के सलवार-सूट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने रंग-बिरंगी चूड़ियां, ईयररिंग्स, बिंदी और नथ के साथ काजल और खुले बालों में गजब ढा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले फिदा हो गए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'गणपति बप्पा मोर्या।'

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा का ये अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है, खासकर नोज रिंग में। एक ने कहा, 'नोज रिंग आप पर सूट कर रही है।' एक ने लिखा, 'बहुत प्यारी लग रही।' एक और फैन ने कहा, 'एक ही दिल कितनी बार जीतोगी।'

सारा अली खान का करियर

सारा, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पांच सालों में सारा कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं और अपनी काबिलियत साबित की। वह आखिरी बार 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan: ...तो सारा के साथ आशिकी करते दिखेंगे कार्तिक आर्यन, Aashiqui 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.