Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan ने पैपराजी के साथ मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस के देसी लुक ने जीता फैंस का दिल

सारा अली खान को आज हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया और केक काटते हुए नजर आईं । इसके अलावा उन्होंने मिठाई भी बांटी जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । अभिनेत्री जल्द फिल्म मेट्रो इन दिनों में भी नजर आएंगी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 07:56 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान का बर्थडे सेलिब्रेशन (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोमवार यानी 12 अगस्त को 29वां जन्मदिन मना रही है। इस खास अवसर पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी मिल रही हैं। इस दिन को उन्होंने पैपराजी के साथ भी सेलिब्रेट करते हुए केक काटा, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पैपराजी संग काटा केक

सारा के जन्मदिन पर पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए एक्ट्रेस के घर के बाहर जा पहुंचे। ऐसे में अभिनेत्री ने भी उन्हें निराश नहीं किया और अपना बर्थडे केक कट किया। इसकी एक झलक सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने भी साझा की है। वीडियो में देख सकते हैं सारा को पैपराजी के लाए हुए चॉकलेट केक को काटती हैं और सभी को मिठाइयां भी खिलाती हैं।

यह भी पढ़ें-  Kareena Kapoor Khan ने सारा अली खान को किया बर्थडे विश, सौतेली बेटी पर बेबो ने लुटाया प्यार

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

देसी लुक में नजर आईं सारा

इस मौके पर बिल्कुल देसी अवतार में दिखाई दी। उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है और माथे पर छोटी सी बिंदी भी लगाई हुई है। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा उन्होंने गले में रुद्राक्ष को पहना हुआ है।

करीना कपूर खान ने किया विश

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर सारा को विश करते हुए एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह पापा सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा। मैं तुम्हें बहुत सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं।’

आयुष्मान खुराना संग आएंगी नजर 

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द वो आयुष्मान खुराना के साथ आगामी एक्शन-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब इन दोनों सितारों की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। इसके अलावा अनुराग कश्यप की फिल्म मेट्रो इन दिनों में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढे़ं-  Sara Ali Khan को सुशांत सिंह राजपूत ने सिखाई थी हिंदी, 'केदारनाथ' एक्ट्रेस बोलीं- उनका बहुत योगदान...