Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और पिता सैफ संग मनाया क्रिसमस, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर किसी न किसी तरफ से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। इन फोटोज में वह मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के साथ लंदन में इस फेस्टिवल को मनाते हुए नजर आ रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 25 Dec 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan Post: सारा अली खान बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अपनी मां अमृता सिंह के साथ लंदन में हैं और वहां क्रिसमस मना रही हैं। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सारा अली खान और अमृता सिंह के साथ इस ट्रिप पर उनके भाई इब्राहिम अली खान नहीं गए हैं और ऐसा लग रहा है जैसे कि एक्ट्रेस उन्हें मिस कर रही हैं। इन फोटोज में सारा के साथ उनके पिता सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday And Sara Ali Khan: बिन बुलाए शादी में घुस गई थी सारा, अनन्या ने सालों बाद सुनाया वो किस्सा

सारा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अपनी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। पहली फोटो में सारा मां अमृता के साथ लंदन वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में वह पिता सैफ के साथ पोज दे रही हैं। लास्ट फोटो में एक्ट्रेस सेल्फी ले रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'अपने बेबी ब्रदर को याद किया (या नहीं बेबी) इस मैरी क्रिसमस के लिए धन्यवाद सांता'। सारा ने भाई इब्राहिम अली खान को याद करते हुए आगे लिखा कि काश तुम यहां होते। पेकन पाई खाने, जश्न मनाने, क्रिसमस की खुशियां और फिर ओजी दो के साथ व्यक्तिगत रूप से ब्लैक कॉड खाने के लिए, जो हमें बेहद प्यारे हैं, लेकिन अभी में ये तस्वीरें शेयर कर रही हूं।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान को आखिरी बार 'जरा हटके जरा बचके में' देखा गया था। अब एक्ट्रेस जल्द ही 'ऐ वतन मेरे वतन में' नजर आएंगी। ऐ वतन मेरे वतन सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा है और इसमें सारा अली खान एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी, उषा मेहता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग Sara Ali Khan करेंगी ये फिल्म, नए साल से शुरू होगी शूटिंग!