Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan की दिवाली पार्टी में लगा ग्लैमर का तड़का, अनन्या पांडे से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक ये सेलेब्स हुए शामिल

Sara Ali Khan Diwali Party Bash दिवाली का त्योहार आ गया है। ऐसे में हर जगह इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक दिवाली पार्टी कर रहे हैं। मनीष मल्होत्रा के बाद अब सारा अली खान ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए। इस पार्टी में लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई दिए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 10:57 AM (IST)
Hero Image
सारा अली खान की दिवाली पार्टी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan Diwali Party Bash: दिवाली का त्योहार नजदीक आने के साथ ही पूरा देश इस फेस्टिवल की तैयारियों में डूबा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। कई बॉलीवुड हस्तियां दिवाली पार्टियां आयोजित कर रही हैं। कुछ समय पहले ही मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था।

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिवाली पार्टी की मेजबानी की है। सारा की इस दिवाली पार्टी में उनके करीबी लोग ही शामिल हुए, जिसमें मां अमृता सिंह, कार्तिक आर्यन, रूमर्ड लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर जैसे कई सेलेब्स दिखाई दिए। पार्टी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लंदन में भी दिखती है दिवाली की धूम, एक्ट्रेस Soni Razdan ने किया पुराने दिनों को याद; बताया त्योहारों का महत्व

सारा अली खान ने किया पार्टी का आयोजन

9 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी की कई तस्वीरें देखने को मिली। बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी सारा की इस पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा अली खान ने इस पार्टी के लिए व्हाइट-गोल्डन आउटफिट को चुना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

लव बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी आए नजर

'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की पुष्टि होने के बाद यह जोड़ी बीते दिन सारा अली खान की दिवाली पार्टी में दिखाई दी। हालांकि, इस पार्टी में दोनों अलग-अलग पहुंचे। अनन्या अपने बीएफएफ ओरी के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस शरारा पैंट और मैचिंग श्रग के साथ शिमरी ब्लाउज पहने हुए दिखाई दीं।

लगभग उसी समय आदित्य रॉय कपूर भी पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी में एक्टर मैरून कुर्ता और काले पजामे में नजर आए।

कार्तिक आर्यन ने स्टाइलिश अंदाज में मारी एंट्री

एक्टर कार्तिक आर्यन भी सारा अली खान की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में वह चमकीले पीले रंग का कढ़ाईदार कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने हुए नजर आए। इस दौरान कार्तिक ने कैमरा में पोज भी दिया। बता दें कि एक्टर जल्द ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Diwali Looks: प्रीति जिंटा से लेकर कटरीना कैफ तक, इस दिवाली अपनाएं इन एक्ट्रेसेज के ये लुक