Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने करीना के सामने Kartik Aaryan को दिया फ्लाइंग किस फिर लगाया गले, वायरल वीडियो देखते रह गए फैंस

Sara Ali Khan-Kartik Aryan Viral Video सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक समय पर अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन जब भी फैंस इस कपल को साथ देखता है तो खूब प्यार लुटाता है। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें वह कार्तिक को फ्लाइंग किस देती हुईं नजर आईं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 30 Jan 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan ने करीना के सामने Kartik Aryan को दिया फ्लाइंग किस / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan-Kartik Aryan Viral Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक समय पर अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके हैं। दोनों ने इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम किया था।

इस फिल्म की रिलीज के बाद ही दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगी थी। 'सार्तिक' के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक-दूसरे से हमेशा अच्छे से पेश आते हैं, जिसे देखकर इनके फैंस भी ये गुजारिश करते हैं कि वह एक बार फिर से साथ में आ जाए।

अब हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस दोनों को बस देखते ही रह गए।

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को दिया फ्लाइंग किस

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बीते दिनों गुजरात में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 का हिस्सा बने थे। गुजरात के गांधीनगर में ये कार्यक्रम 2 दिन चला, जहां सारा अली खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक कई सितारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी। अब ये सितारे वापस आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Filmfare नाइट में Kartik Aaryan को देख बेकाबू हुए फैंस, हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे एक्टर

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जहां करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए। ये वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस वीडियो में सारा अली खान करीना के साथ आगे बढ़ रही हैं, लेकिन वह पीछे पलटकर कार्तिक आर्यन को फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद कार्तिक आगे आए और उन्होंने सारा अली खान को गले लगाकर सी ऑफ किया।

फैंस को पसंद आ रहा है सार्तिक मोमेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक बार फिर साथ आ जाना चाहिए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सारा-कार्तिक जानू हैं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "क्या ये दोनों सच में एक-दूसरे के एक्स हैं"। आपको बता दें कि सारा अली खान जब पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आई थीं, तो उन्होंने कार्तिक आर्यन की काफी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion: गणतंत्र दिवस पर कार्तिक आर्यन का कैप्शन देख जोश में आए फैंस, पोस्टर देख मुंह से निकली ये बात