Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में रोटी के साथ मेहमानों को परोसा सोना', सारा अली खान ने बताई अंदर की बात

बी टाउन सेलेब्स और फैंस के बीच अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग फंक्शन की धूम देखने को मिली। आलिया भट्ट सलमान खान शाह रुख खान सहित कई सेलेब्स और दूसरी फील्ड्स के नामी लोगों ने शिरकत की थी। हाल ही में इस पार्टी में शामिल हुईं सारा अली खान ने फंक्शन को लेकर एक खुलासा किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 22 Jun 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट (बाएं) और सारा अली खान (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत (Anant Ambani) की कुछ ही दिनों में शादी होने वाली है। इस शादी से पहले अंबनी फैमिली ने सितारों से सजी शाम में लैविश अरेंजमेंट्स किए। अनंत और राधिका के पहले प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुए थे, जबकि दूसरा इटली में हुआ। एक्ट्रेस सारा अली खान ने प्री वेडिंग में परोसे जाने वाले लजीज व्यंजन के बारे में बताया है।

प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर बोलीं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जामनगर में होने वाले प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर काफी कुछ बताया। उन्होंने कहा कि जब हस्ताक्षर पेपर्स के दौरान अनंत और राधिका एक दूसरे को प्यार से देख रहे थे, तो वह पल बहुत खूबसूरत था। हर कोई उन्हें देखकर सोच रहा था 'कितनी प्यारी अंबानी फैमिली है।'

एक्ट्रेस ने कहा कि ये बहुत खूबसूरत पल था। हर कोई इससे अलग सोच रहा था, जैसे लोगों की नजरें इस पर थीं कि किसने क्या पहना है, कौन परफॉर्म कर रहा है, लेकिन ये रियल मोमेंट्स थे।  

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने पटौदी फैमिली को दिया ये फिल्मी टाइटल, सुनकर Kareena Kapoor हो सकती हैं हैरान

'मेहमानों को परोसा गया सोना'

सारा ने मजाकिया लहजे में कहा कि अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में मेहमानों को रोटी के साथ ढेर सारा सोना परोसा गया था। हर तरफ डायमंड ही डायमंड थे। एक्ट्रेस ने कहा कि वह मजाक ही कर रही हैं। फंक्शन बिल्कुल वैसे ही था, जैसे होना चाहिए था। 

सारा ने बताया कि वह और अनंत एक ही स्कूल में पढ़ते थे। राधिका (Radhika Merchant) को भी वह बचपन से जानती हैं। इनकी प्री वेडिंग सेरेमनी बहुत ही शानदार और खूबसूरत थी।

बता दें कि अनंत-राधिका का पहला प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक जामनगर में हुआ था। इस दौरान बिजनेस, स्पोर्ट्स और बॉलीवुड की नामी हस्तियां यहां शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan को सुशांत सिंह राजपूत ने सिखाई थी हिंदी, 'केदारनाथ' एक्ट्रेस बोलीं- उनका बहुत योगदान...