Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan Pics: शहर की गोरी से गांव की छोरी बनीं सारा अली खान, इस अंदाज में आई नजर

सारा अली खान जल्द लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों को देख कयास लगाए जा रहे है कि यह उनकी अनटाइटल्ड के सेट की है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 17 Nov 2022 09:38 AM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan, Sara Ali saree Look

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकाल कर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं। हाल ही में उनका देसी अवतार सामने आया है। इस दौरान वह साड़ी, हाथ में चूड़ियां, माथे पर बिंदी, कानों में झुमके पहने शहर की छोरी से गांव की छोरी बनी हुई है।  

गांव में शूटिंग करती दिखी सारा

दरअसल, सारा अली खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने 4 चार फोटोज पोस्ट की है। इन तस्वीरों में सारा पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही है। वह हर तस्वीर में अलग-अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में सारा खाट पर बैठी कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह हंसती नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में वह खेत में खड़ी होकर कैमरे की तरफ पीठ दिखा रही है और आखिरी यानी चौथी तस्वीर में वह खाट पर कुछ गांव के बच्चों के साथ बैठी नजर आ रही है। सारा ने कैप्शन में लिखा- आप जहां भी जाते हैं किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

खबरों की माने तो सारा की ये नई तस्वीरें लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट की हैं। इस फिल्म में सारा और विक्की कौशल की जोड़ी नजर आने वाली है, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। लक्ष्मण उटेकर की फिल्म के अलावा, सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ पवन कृपलानी की 'गैसलाइट' भी है। करण जौहर के साथ उनके दो प्रोजेक्ट भी हैं। इसके अलावा सारा अली खान बहुत जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।  इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी। ये फिल्म थियेटर नहीं, बल्कि OTT पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Uunchai Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'ऊंचाई' ने फिर पकड़ी रफ्तार, जानिए बुधवार का पूरा हाल