Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan को पोस्ट वर्कआउट किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- एक्टिंग क्लास भी जाना चाहिए

Sara Ali Khan Video सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उन्हें जिम से निकलकर गाड़ी में जाकर बैठते हुए देखा जा सकता है। उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 24 Feb 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan Video: सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Video: सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। इस अवसर पर उन्होंने क्रॉप टॉप और स्किन टाइट लेगिंग्स पहन रही थी। उन्होंने अपने बाल बांध रखे थे और वह वर्कआउट करने के बाद जिम से निकलकर गाड़ी की ओर जा रही थी। यह पूरा माजरा कैमरे में कैद हो गया है।

सारा अली खान को इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है

हालांकि, सारा अली खान को इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक फैन ने लिखा है, 'इसे एक्टिंग क्लास भी जाना चाहिए।' एक ने लिखा है, 'लगता हैं लेग मारे हैं आज इसने।' एक ने लिखा है, 'कोई सिखाओ इसको वॉक करना।' एक ने लिखा है, 'फिटनेस चलने पर प्रभाव डालता है लेकिन कोई भी मलाइका जी का नंबर नहीं ले सकता।' एक ने लिखा है, 'आज ये बहुत अजीब लग रही है।'

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed के रुढ़िवादी अब्बू करते थे मारपीट, सुसाइड करने का कई बार कर चुकी हैं प्रयास

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सारा अली खान की वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है

सारा अली खान की वीडियो पैपराजी मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी वीडियो को 6 घंटे में साढ़े 9 हजार लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 50 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है,'आज तो यह बहुत अजीब लग रही है।'

यह भी पढ़ें: Pathaan की रिलीज बांग्लादेश में फिर टली, 8 वर्षों से कोई भी हिंदी फिल्म नहीं हुई है रिलीज

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है

सारा अली खान का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। वह हाल ही में अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आनेवाली है। उन्हें हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। हालाकि, बाद में दोनों अलग हो गए थे।दोनों ने साथ में फिल्म में भी काम किया था।  

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)