Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan के कांस लुक की शर्मिला टैगोर से हुई तुलना तो खुशी से झूमीं एक्ट्रेस, ‘दादी’के लिए कही ये बात

Sara Ali Khan On Comparison बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के दूसरे दिन के लुक की तुलना शर्मिला टैगोर से की गई थी। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 19 May 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan reaction on comparison with Sharmila Tagore- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan On Comparison with Sharmila Tagore: ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सारा अली खान लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। इस साल सारा ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) में डेब्यू करके चर्चा बटोर रही हैं।

दादी शर्मिला से हुई सारा की तुलना

कांस 2023 के पहले दिन सारा ने देसी अंदाज में सभी का ध्यान खींच लिया था तो दूसरे दिन सारा के लुक ने उनकी दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की याद दिला दी। सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर सारा और शर्मिला की तुलना करनी शुरू कर दी। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है।

सारा ने शर्मिला संग तुलना पर दिया रिएक्शन

सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने कांस लुक की तस्वीर और दादी शर्मिला की जवानी के दिनों की फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। इसमें सारा बिल्कुल शर्मिला की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दोनों का हेयरस्टाइल भी सेम है।

Photo-Instagram/Sara Ali Khan

उनकी ये फोटो देख कोई भी दोनों में समानताएं खोजने लगेगा। ये जानकर सारा अली खान तो अब खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। दादी शर्मिला के साथ तुलना करने पर सारा ने लिखा, “मेरी लवली बड़ी अम्मा सुंदरता का प्रतीक हैं। उनसे तुलना करने का कॉम्पलीमेंट सबसे परे है।”

कांस 2023 में सारा ने देसी अंदाज से चुराई लाइमलाइट

सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहले दिन देसी अवतार में सभी को दीवाना बना दिया। एक्ट्रेस ने अबू जानी- संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा पहना था, जिस पर हैंड एंब्रॉयडरी की गई थी।

इसे एक्ट्रेस ने क्रिस्टल, पर्ल्स और रेशम का एंब्रॉयडर्ड ब्लाउज से पेयर किया था। अपने शाही लुक को उन्होंने दो दुपट्टे से स्टाइल किया था। भारतीय लिबास में सारा किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थीं।

दूसरे दिन सारा ने अपने देसी लुक में भर-भरकर ग्लैमर जोड़ा था। इसे भी अबू जानी-संदीप खोसला ने ही तैयार किया था। उन्होंने सैटिन स्कर्ट के साथ बीड्स और क्रिस्टल से बना हाल्टर ब्लाउज पहना था, जिसके साथ बीड्स और क्रिस्टल के बॉर्डर वाले दुपट्टे से अपने ओवरऑल लुक को चार्मिंग बनाया था।