Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan: सारा अली खान के क्या है वेडिंग प्लान? लाइफ पार्टनर के बारे में कहा- ढूंढ रही हूं 'अंधा पागल'

Sara Ali Khan अपने चुलबुले और नटखट अंदाज के लिए जानी जाने वाली सारा अली खान ने कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शो में अपनी वेडिंग प्लान से जुड़ी बातों पर बात की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 02 Apr 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sara Ali Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाब फैमिली से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान ने अपनी अदाकारी के जरिये अलग पहचान बनाई है। स्टार किड होने के बावजूद सारा ने इंडस्ट्री में अपने दम पर मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में चार साल बीत चुके हैं। इस बीच ऐसे कई मौके रहे जब उनके काम के अलावा पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में बनी रही।

हाल ही में सारा अली खान ने शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज' में शिरकत की। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों पर बातचीत की। इसी दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह किस तरह के इंसान से शादी करना चाहती हैं।

भावुक हुईं सारा अली खान

सारा अली खान बहुत ही रॉयल फैमिली से आती हैं। वह पटौदी खानदान की वारिस और सैफ अली खान की बड़ी बेटी हैं। ऐसे में जाहिर तौर पर उन्होंने बचपन से ही लग्जरी लाइफ जी होगी। मगर, बतौर सारा ऐसा कुछ नहीं है। 'देसी वाइब्स विद शहनाज' में उन्होंने कहा कि अगर किसी को पता लग जाए कि असल जिंदगी में वह कैसी हैं, तो इसके आसार हैं कि वह उन्हें छोड़ कर चला जाए।

सारा ने कहा कि वह शादी करना चाहती हैं, लेकिन इसकी उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है। वह अपने लिए 'अंधा पागल' इंसान ढूंढ रही हैं। इतना कहते ही सारा भावुक हो गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

नहीं मिली लग्जरी लाइफ

'गैसलाइट' एक्ट्रेस से जब शहनाज ने पूछा कि रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने की वजह से उनके आसपास हमेशा से दर्जनों सहायक रहे होंगे, और साथ ही फूलों से सजा तालाब भी रहा होगा। इस पर सारा ने कहा कि वह रॉयल फैमिली से जरूर आती हैं, लेकिन उन्होंने कभी अपनी जिंदगी में यह सब नहीं देखा। उन्हें कभी यह लग्जरी नहीं मिली।

सारा अली खान वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'गैसलाइट' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस शो में उनके साथ चित्रांग्दा सिंह और विक्रांत मेसी भी देखे जा सकते हैं। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में 'मेट्रो इन डिनो' है। वहीं, अगर शहनाज गिल की बात करें, तो एक्ट्रेस की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' इसी महीने रिलीज होने वाली है। हालांकि, इस मूवी में शहनाज कैमियो रोल में हैं।