Move to Jagran APP

Koffee With Karan 8: सारा अली खान को नहीं डिजाइनर कपड़े और बैग का शौक, कहा- 'मुझे इसकी जरुरत नहीं है'

Sara Ali Khan at Koffee With Karan 8 एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो में शामिल हुईं। उनके साथ दोस्त अनन्या पांडे भी करण जौहर के साथ कॉफी पीने पहुंची। इस दौरान दोनों ने होस्ट के साथ खुलकर बात की। सारा अली खान ने शो इस बात का भी खुलासा कि आखिर वो क्यों डिजाइनर कपड़े बैग और जूतों से दूर रहती हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 08 Nov 2023 01:28 AM (IST)Updated: Wed, 08 Nov 2023 01:28 AM (IST)
सारा अली खान को नहीं है डिजाइनर कपड़ों और बैग्स का शौक, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan at Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के साथ फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर वापस लौट आए हैं। उन्होंने शो की शुरुआत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ की। दूसरे गेस्ट के तौर पर सनी देओल और बॉबी देओल की जोड़ी पहुंची। वहीं, अब सारा अली खान और अनन्या पांडे शो में चिट-चैट करते हुए नजर आएंगी।

करण जौहर ने सारा अली खान और अनन्या पांडे से उनके पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई दिलचस्प बातें कीं। इनमें सारा अली खान का डिजाइनर कपड़ों और जूतों से दूर रहना भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Kedarnath के वर्जित एरिया में उतारा गया Sara Ali Khan का चॉपर, वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन के तहत कंपनी पर केस दर्ज

स्टार बनने के बाद नॉर्मल होना छोड़ दें

सारा अली खान ने करण जौहर के साथ बातचीत में कहा कि वो एक अभिनेत्री हैं। लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और देखते हैं। एक स्टार होने का मतलब ये नहीं है कि आप हर वक्त सजे- धजे रहे। स्टार्स बनने के बाद नॉर्मल होना छोड़ दें।

सारा को नहीं पसंद डिजाइनर कपड़े

सारा अली खान ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मेरे पास डिजाइनर जूते और बैग नहीं है। मैं डिजाइनर कपड़े पहनने में यकीन नहीं रखती, क्योंकि मैं जारा के कपड़ों में अच्छी दिखती हूं। मुझे लगता है कि मैं इसे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर सकती हूं।" एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो ऐसे लोगों से जुड़े हुए दिखने के लिए नहीं करती। मुझे इस बात का ध्यान रखना होगा कि मैं एक एक्टर हूं, काफी सारे लोग मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ये जरुरी है, क्योंकि मैं इतने लोगों के सामने खुद को रख रही हूं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan: 'मैं बहुत ही अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी', सारा अली खान ने फोटोज शेयर कर लिखी ये बात

किन बातों का सारा रखती हैं ध्यान

सारा ने कहा, "मुझे इस बात का ध्यान रखना होगा मैं आलसी की तरह लोगों के सामने न जाऊं। मैं बाहर अव्यवस्थित न जाऊं। इसलिए शायद मुझे अपने बालों में तेल लगाने की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता मैं कभी भी कहूंगी कि ओह, मुझे ब्लो ड्राई की जरूरत है, मैं एयरपोर्ट जा रहा हूं। मुझे ये बकवास लगता है और मैं इसके लिए माफी भी नहीं मागूंगी।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.