Move to Jagran APP

Bhai Dooj 2023: सारा अली खान ने 'भाई दूज' के मौके पर इब्राहिम अली खान संग स्पेशल फोटोज

Sara Ali Khan Bhai Dooj Photos बॉलीवुड में कई सेलेब्स इस दिन को अपने भाई-बहन के साथ मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) हर साल अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भाई दूज का त्योहार मनाती है । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 15 Nov 2023 04:45 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 04:45 PM (IST)
सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ( Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan Bhai Dooj Photos: आज यानी 15 नवंबर को कई लोग भाई दूज का त्योहार मना रहे हैं। इस त्योहार की धूम बॉलीवुड गलियारों में भी देखी जा रही हैं। इस दिन बहनें भाई का तिलक करती हैं और उसके भाग्योदय व लंबी उम्र की कामना करती हैं।

आम लोगों के साथ-साथ इस त्योहार की धूम बॉलीवुड में भी खूब देखी जाती है। बॉलीवुड में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनकी भाई-बहन की जोड़ी सुपरहिट है। इन्हीं में से एक है सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की जोड़ी।

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan: 'मैं बहुत ही अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी', सारा अली खान ने फोटोज शेयर कर लिखी ये बात

सारा अली खान ने भाई दूज पर शेयर की खास फोटो

बॉलीवुड में कई सेलेब्स इस दिन को अपने भाई-बहन के साथ मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। अभिनेत्री सारा अली खान हर साल अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ भाई दूज का त्योहार मनाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इस पोस्ट में सारा ने भाई इब्राहिम संग कई फोटोज का एक कोलाज साझा किया है और कैप्शन में लिखा, हैप्पी भाई दूज।

सारा अली खान और इब्राहिम का शानदार बॉन्ड

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। भाई-बहन के रिश्ते से ज्यादा दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती भी देखी जाती है। सारा अक्सर अपने भाई के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह भाई संग मालदीव में वेकेशन पर भी जाती रहती हैं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: शुभम गिल को डेट कर रही हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने रिलेशन की खबर पर तोड़ी चुप्पी

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जल्द फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएगी। इसके अलावा ऐ वतन मेरे वतन में भी दिखाई देंगी। जो अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.