Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंता जताने की बजाय यूजर्स ने खड़े किए सवाल

हाल ही में Sara Ali Khan का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस ने पेट पर जलने की जानकारी दी थी। जिसे देखने के बाद मर्डर मुबारक एक्ट्रेस के लिए फैंस की चिंता बढ़ गई। लेकिन फिलहाल सारा अली खान को एक जगह स्पॉट किया गया है जहां वह अपने बेली पर जलने के निशान दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 08 Mar 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान के पेट पर जल गई हैं (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म केदारनाथ (Kedarnaath) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सारा अली खान फैंस की काफी फेवरेट मानी जाती हैं। हाल ही में वह एक हादसे का शिकार हुईं, जिसकी वजह से उनका पेट जल गया। इस बात की जानकारी सारा ने खुद सोशल मीडिया पर दी। 

इसके बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) को मुंबई में एक जगह स्पॉट किया गया है, जहां पैपराजी ने उनकी कई तस्वीर और वीडियो कैप्टचर किए हैं। इस दौरान उनके पेट पर जलन के निशान साफ-साफ दिख रहे हैं, जिसको लेकर यूजर्स चिंतित होने की बजाय एक्ट्रेस को ट्रोल करने के लगे हैं। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सारा अली खान 

सारा अली खान वो एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ए वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक की वजह से वह चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन पेट पर जलने के कारण भी सारा सुर्खियों में है। 

वूम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान को स्पॉट किया गया है। वीडियो में सारा अपने पेट पर जलने के निशान को दिखाते हुए कहती हैं कि मैं जल गई थी। लेकिन अदाकारा के इस वीडियो के देखकर कुछ यूजर्स खफा हो गए हैं और वह उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

एक यूजर ने सारा के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- तो ये दिखाना जरूरी था क्या। दूसरे यूजर ने लिखा है- जल गई हो तो लोगों को दिखाने से ठीक हो जाएगा क्या। इस तरह से तमाम यूजर्स ने सारा अली खान को टागरेट कर रह हैं। 

ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार सारा

बड़े पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ने के बाद अब आने वाले समय में सारा अली खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की ए वतन मेरे वतन अमेजन प्राइम वीडियो और मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होगी। 

ये भी पढें- Sara Ali Khan हुईं घायल, फिल्म प्रमोशन दौरान इस हादसे की चपेट में आईं Murder Mubarak एक्ट्रेस