Move to Jagran APP

Sara Ali Khan: 'मैं बहुत ही अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी', सारा अली खान ने फोटोज शेयर कर लिखी ये बात

Sara Ali Khan सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में अनन्या पांडे के साथ कॉफी विद करण 8 में पहुंचीं सारा अली खान ने शुभमन गिल और अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। इस बीच ही सारा अली खान ने अब अपने इंस्टाग्राम फोटोज शेयर की और लिखा कि वह बहुत ही अनकंफर्टेबल थीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Nov 2023 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2023 08:49 AM (IST)
सारा अली खान ने शेयर की फोटोज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan)आज की यूथ में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं। सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी आए दिन चर्चा में आ ही जाती हैं।

हाल ही में वह अपनी बी टाउन की न्यू बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण-8' में पहुंची थीं। जहां उन्होंने फाइनली शुभमन गिल के साथ अफेयर की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि वह सारा वो नहीं हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने हिंट में ये भी बता दिया कि क्रिकेटर सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में सारा अली खान ने एक फोटो शेयर की है, जिसे लेकर वह वापस चर्चा में आ गयी हैं।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

सारा अली खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उनके 43 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने दर्शकों को नमस्ते करते हुए उनके लिए छोटे-छोटे ब्लॉग्स बनाती हैं। हालांकि, अब हाल ही में 'अतरंगी रे' एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक बेहद ही मजेदार पिक्चर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कोलाज बनाकर एक पिक्चर अपलोड की।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर किया बड़ा खुलासा, क्रिकेटर को डेट करने पर भी तोड़ी चुप्पी

जहां नीचे दो तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, तो वहीं फर्स्ट फोटो में वह जिम में बैठी हुई हैं और अपना बैली फैट दिखा रही हैं। इस कोलाज फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "मैं इस टॉप इमेज को शेयर करने में बहुत ही असहज महसूस कर रही थी, लेकिन मुझे गर्व है कि दो हफ्तों में ही मैं शेप में वापस आ गयी।

वेट इश्यू मेरा हमेशा सबसे बड़ा संघर्ष रहा है-सारा अली खान

सारा अली खान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए आगे लिखा, "वेट इश्यू मेरे लिए हमेशा एक बड़ा संघर्ष रहा है, छुट्टियों की सभी कैलोरी को बाय-बाय। ये गिल्ट भी अब खत्म हो गया है। फिटनेस एक जर्नी है, तो इसमें आगे बढ़ते रहिये"।

आपको बता दें कि सारा अली खान की फिटनेस जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं रही है। एक समय पर उनका वजन काफी ज्यादा था। एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह साल 2024 में मर्डर मुबारक, ए वतन मेरे वतन, मेट्रो जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8: क्या करण जौहर के शो में मेहमान बनेंगी सुहाना खान? रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड संग आएंगी नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.