Move to Jagran APP

Sara Ali Khan को सुशांत सिंह राजपूत ने सिखाई थी हिंदी, 'केदारनाथ' एक्ट्रेस बोलीं- उनका बहुत योगदान...

सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बतौर एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से की थी। इस मूवी में उनके साथ दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी लीड रोल में मौजूद थे। हाल ही में सारा ने सुशांत को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कैसे सेट पर वह उनकी मदद करते थे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 22 Jun 2024 02:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 02:32 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोलीं सारा अली खान (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज की समय में काफी पॉपुलर हैं। 6 साल पहले निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं सारा ने पहली फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर की थी। बेशक सुशांत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन बतौर दोस्त सारा के दिल में उनकी यादें आज भी जिंदा हैं। 

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि केदारनाथ के सेट पर वह किस तरह से एक्ट्रेस की मदद करते थे। 

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोलीं सारा 

बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी डेथ एनिवर्सरी मनाई गई। इस दौरान सारा अली खान ने एक्टर के साथ अनसीन फोटो को शेयर किया था। अब मिड डे के साथ खास बातचीत के दौरान उन्होंने सुशांत को लेकर  बात की है।

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने पटौदी फैमिली को दिया ये फिल्मी टाइटल, सुनकर Kareena Kapoor हो सकती हैं हैरान

सारा ने कहा- केदारनाथ फिल्म के लिए मुझे जो कुछ भी मिला है वह सब (सुशांत सिंह राजपूत) उनकी ही देन है। सेट पर जब हमें अभिषेक कपूर (निर्देशक) कोई सीन करने को बोलते थे तो पहली फिल्म होने की वजह से मुझे कुछ समझ नहीं आता था तब सुशांत ही मेरी मदद करते थे।

मेरी हिंदी फैंस को काफी अच्छी लगती है, खासतौर पर मेरा स्टाइल। इसमें सुशांत सिंह राजपूत का ही हाथ है। बदले में एक याद के तौर पर मैं उनको कुछ नहीं दे सकी। इस तरह से सारा अली खान ने केदारनाथ को-स्टार को लेकर अपनी राय रखी है। 

केदारनाथ रही थी सफल

अपनी डेब्यू मूवी में ही सारा अली खान ने शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी और आलम ये रहा कि केदारनाथ सफल साबित हुई। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 66 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि वर्ल्डवाइड कमाई का ये आंकड़ा 97 करोड़ का था। 

ये भी पढ़ें- Ibrahim Ali Khan ने सैफ अली खान को विश किया फादर्स डे, अब्बा के साथ शैतानी करते आये नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.