Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan: मां अमृता संग छुट्टियां बिताने लंदन पहुंची सारा, स्विमिंग पूल से मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan Video फिल्मों के अलावा अपने ट्रैवेलिंग गोल को लेकर मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अब एक बार फिर वेकेशन पर निकल पड़ी हैं और उनकी मंजिल बना लंदन। जहां वो अपनी मां अमृता सिंह संग खूब मस्ती कर रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 12:39 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan UK Trip Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग और फिल्मों के साथ अपने घूमने-फिरने का खूब ख्याल रखती हैं। जैसे ही सारा को काम से फुर्सत मिलती है वो सैर-सपाटे पर निकल पड़ती हैं। इस बार अपने साथ एक्ट्रेस मां अमृता सिंह को लेकर भी गईं। अपने इस विंटर वेकेशन की सारा ने कई सारी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर की है।

मां संग छुट्टियों पर निकली सारा

सर्दियों की छुट्टियां बिताने के लिए सारा अली खान यूके पहुंची हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस वेकेशन की तस्वीरें और फोटो अपने इंस्टा हैंडल के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की है। पहली तस्वीर में सारा पिंक कलर के जिम वेयर में नजर आ रही हैं और उनके साथ अमृता सिंह भी दिख रही हैं, जिन्होंने ब्लैक कलर का लॉग जैकेट कैरी किया है।

एक्ट्रेस का दूसरा पोस्ट उनका स्विमिंग पूल वीडियो है। वीडियो में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में पूल से बाहर आते हुए दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंडोर स्विमिंग पूल की भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहा- "खुशी, शांति और आराम।"

वेकेशन का यूं उठाया लुत्फ

सारा ने आगे की तस्वीर में सनसेट का वीडियो शेयर किया है, जो शाम 3:18 बजे उन्होंने शूट किया है। वीडियो में सारा ने हरे- भरे गार्डन का एक खूबसूरत नजारा दिखाया।

एक्ट्रेस का आखिरी पोस्ट उनके डिनर का है। इस तस्वीर में उनके टेबल पर कई अलग-अलग तरह की डिशेज नजर आ रही है। इसके साथ ही कैप्शन में सारा ने बताया कि वह इस वक्त जमकर खाने के मूड में हैं।

सारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा वह आजकल 'गैसलाइट' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। आखिरी बार सारा फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में थे। फिल्म के गाने हाय चकाचक के लिए एक्ट्रेस ने खूब तारीफ बटोरी थी।