Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan से करण जौहर ने पूछा पर्सनल सवाल, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन से कैसे कर ली दोस्ती'

Sara Ali Khan Talk About Friendship With Kartik Aaryan सारा अली खान और अनन्या पांडे हाल ही में करण जहौर के सेलिब्रिटी चैट शो में हिस्सा लिया। होस्ट ने दोनों का वेलकम करने के बाद तुरंत उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया। होस्ट ने दावा किया कि एक वक्त पर सारा और अनन्या ने एक ही शख्स को डेट किया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान से करण जौहर ने पूछा पर्सनल सवाल, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे ने हिस्सा लिया। दोनों बचपन की दोस्त हैं। ऐसे में करण जौहर के शो में दोनों ने खूब मस्ती की। सारा ने तो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

करण जौहर भी सारा अली खान से सवाल पूछने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन को लेकर भी बात की, जिनके साथ सारा का अक्सर नाम जुड़ता रहा है।

करण ने पूछा पर्सनल सवाल

सारा अली खान और अनन्या पांडे का वेलकम करने के बाद करण जौहर ने तुरंत उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया। होस्ट ने दावा किया कि सारा अली खान फिलहाल सिंगल हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि एक वक्त पर सारा और अनन्या ने एक ही शख्स को डेट किया था। करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेसेस से पूछा कि क्या उनका अपने एक्स और एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल आसान था।

क्या बोलीं सारा ?

इस पर सारा ने जवाब देते हुए कहा, "मैं ये नहीं कहना चाहती कि हां ये सब आसान है' क्योंकि तब ये उससे थोड़ा ज्यादा खराब लगता है। ये हमेशा आसान नहीं होता है। जब आप किसी के साथ जुड़ते हैं, चाहे वो दोस्ती, प्रोफेशनल या फिर रोमांटिक रिलेशन हो। खासकर अगर मैं जुड़ती हूं, तो मैं इन्वॉल्व हो जाती हूं। मैं उसमें शामिल हो जाती हूं, तो ऐसा नहीं है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ये चीजें आप पर असर डालती है।

दोस्ती और दुश्मनी नहीं रखती यहां मायने

सारा ने आगे कहा कि अगर वो किसी रिश्ते से प्रभावित होती हैं, तो वो उससे आगे निकल जाती हैं और मन में कोई दुश्मनी नहीं रखतीं। एक्ट्रेस ने कहा, अंत में आपको इससे आगे निकलना पड़ता है। मैं महसूस किया है कि इस बिजनेस में कुछ भी प्रीडिक्ट नहीं किया जा सकता है। यहां पर हमेशा के लिए अच्छी दोस्ती, पिंकी प्रॉमिस करने का कोई मतलब नहीं है। मैं उस इंसान से फिर कभी बात नहीं करूंगी, ये सब यहां नहीं चलता।