Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

माथे पर तिलक और हाथ जोड़कर विक्की कौशल-सारा अली खान ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन, वायरल हुआ यह वीडियो

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में दर्शकों का ढेर सारा प्यार बटोर रही है। फिल्म की सफलता से खुश दोनों अभिनेता ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए जिससे जुड़ा उनका वीडियो सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 06 Jun 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Vicky Kaushal and Sara Ali Khan from Siddhivinayak Temple

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ चार दिन बीते हैं, और इतने कम दिनों में ही मूवी ने 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म को मिलने वाले जबरदस्त रिस्पांस से सारा अली खान और विक्की कौशल सातवें आसमान पर हैं। फिल्म को मिलने वाली सफलता के बाद उन्होंने मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे विक्की और सारा

'जरा हटके जरा बचके' ने चार दिनों में टोटल 26.73 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की इस शानदार कमाई से विक्की और सारा बहुत खुश हैं। इसलिए मूवी को मिलने वाले बेहतरीन रिस्पांस के लिए उन्होंने भगवान का धन्यवाद करना जरूरी समझा। मंगलवार को विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई के फेमस सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

सारा-विक्की ने बांटा प्रसाद

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने विक्की और सारा का सिद्धिविनायक मंदिर से फोटो शेयर किया है। इसमें सारा सफेद सलवार सूट में देखी जा सकती हैं। विक्की भी इसी रंग के कुर्ते-पयजामे में नजर आए। दोनों ने मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहीं, मंदिर में दर्शन करने के बाद दोनों ने पैपराजी को प्रसाद बांटा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने भी की थी तारीफ

बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई के थिएटर में पहुंचे। इस दौरान सारा ने अपने परिवार से साथ इस फिल्म का मजा लिया, तो विक्की ने हॉल के अंदर फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराई। इस दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें इतनी बेस्ट फिल्म देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया किया। उन्होंने इस बात के लिए विक्की को थैंक्यू कहा कि लंबे वक्त के बाद कोई ऐसी फिल्म बनी, जिसे परिवार के साथ देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में व्यक्ति कहते सुने जा सकते हैं, ''हम चाहते हैं कि सिनेमा में वही पुराने दिन वापस आएं, और इस पर्सन ने (विक्की कौशल) उन पुराने दिनों को वापस लेकर आए हैं।'' फैन ने 'हिंदी सिनेमा जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।