Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan और विक्रांत मैसी की 'गैसलाइट' थिएटर में नहीं होगी रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी स्ट्रीम

Sara Ali Khan Vikrant Massey Film Gaslight Opts For A Direct OTT Release सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फिल्म गैसलाइच को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज न करते हुए इसे ओटीटी पर स्ट्रीम करने का फैसला किया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 07 Mar 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan, Vikrant Massey Film Gaslight Opts For A Direct OTT Release, ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan, Vikrant Massey Film Gaslight Opts For A Direct OTT Release: सारा अली खान पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से नदारद हैं। फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब सारा की फिल्म गैसलाइट को लेकर अपडेट सामने आई है।

थिएटर में रिलीज नहीं होगी गैसलाइट

गैसलाइट में सारा अली खान के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब जानकारी सामने आई है कि गैसलाइट को सिनेमाघरों में रिलीज न करके डायरेक्ट ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kiara Advani: सिद्धार्थ संग शादी के बाद घर चलाने पर बोलीं कियारा, कहा- पहले मैं अपने पैरेंट्स के घर पर थी अब..

गैसलाइट में सारा के साथ नजर आएंगे ये स्टार्स

सारा अला खान ने खुद भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गैसलाइट की अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सेन भी नजर आ रही हैं। वीडियो में तीनों लिफ्ट में बात करते हुए दिख रहे हैं, लेकिन अचानक पावर कट होने की वजह से लिफ्ट अटक जाती है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सारा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम रिवील किया। सारा ने लिखा, 'सोचिए अगर आप लिफ्ट में फस जाए तो ? अचानक लाइट चली जाए और जनरेटर न हो। क्या ये कंपनी बेहतर होगी ? गैसलाइट 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। आखिरी बार सारा फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में थे। फिल्म के गाने हाय चकाचक के लिए एक्ट्रेस ने खूब तारीफ बटोरी थी।  

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma ने दिखाई इंदौर वाले घर की झलक, स्कूल और उन गलियों में की चहलकदमी जहां पापा के साथ चलाई स्कूटर