Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan ने बांद्रा की सड़क पर घूम-घूमकर किया ऐसा काम, लोग बोले- कौन कहेगा की नवाबों के परिवार से है

Sara Ali Khan Viral Video सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट केदारनाथ से की थी। हालांकि उन्होंने अपने अभिनय से ज्यादा अपने स्वभाव से फैंस का दिल हमेशा जीता। अब हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बांद्रा की सड़कों पर बिना किसी डर के घूमती नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 14 Jul 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan Viral Video Actress Done Street Shopping in Bandra Linking Road /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Video Viral: सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वह आज की जनरेशन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वह फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय से तो फैंस को इम्प्रेस करती ही हैं, लेकिन इसके साथ ही वह अपने 'नमस्कार दर्शकों' बोलने के अंदाज से भी अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं।

सारा अली खान को उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके डाउन टू अर्थ नेचर के लिए फैंस प्यार करते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बांद्रा की सड़कों पर घूम रही हैं। उनके अंदाज को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं।

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में ब्लैक शॉट्स और टी-बैक टीशर्ट में सारा अली खान मस्त होकर बांद्रा की सड़कों पर अपनी एक दोस्त के साथ घूमती हुईं नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने बांद्रा के लिंकिंग रोड से अपनी दोस्त के साथ स्ट्रीट शॉपिंग भी की। वह वीडियो में स्ट्रीट पर लगी हुई शॉप पर जाकर कपड़े देख रही हैं। स्टारकिड सारा अली खान को देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए, लेकिन वह अपनी मस्ती में नजर आईं और उनके चेहरे से साफ लगा कि वह इस समय को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर लोगों ने की सारा की तारीफ

स्टार किड होने के बाद भी सारा अली खान के स्वभाव ने फैंस को हमेशा इम्प्रेस किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कौन बोलेगा कि ये नवाब के परिवार से हैं। बिंदास कहीं भी चली जाती है, बिना खानदान की इमेज का डर लिए। सारा की दादी शर्मिला टैगोर बहुत ही अच्छी इंसान हैं और शायद ये उन्हीं पर गई हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "बगैर बॉडीगार्ड के मार्केट में निकल गईं मैडम"। अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है सारा अपने स्वभाव की वजह से प्यार और आदर दोनों की हकदार है"। सारा अली खान हाल ही में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। साल 2024 में भी उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।