Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan: अमृता सिंह की मूवी के किसी भी रीमेक में काम नहीं करना चाहती सारा, पिता सैफ हैं इसकी वजह

Sara Ali Khan सारा अली खान इन इनदिनों अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म गैसलाइट को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां की किसी भी रीमेक में काम नहीं करना चाहती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 03 Apr 2023 02:38 PM (IST)
Hero Image
Sara Ali Khan Will Not Work in Mother Amrita Singh Remake Films as Saif Ali Khan Love Aajkal Flopped/Youtube/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan: सारा अली खान ने थिएटर के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने लिए एक स्पेस बनाया है। कुली नंबर 1 और अतरंगी रे के बाद बीते मार्च 31 तारीख को उनकी फिल्म 'गैसलाइट' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

इस फिल्म में केदारनाथ के अपोजिट विक्रांत मैसी ने मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म की रिलीज से पहले सारा अली खान ने जगह-जगह पर इसका प्रमोशन किया। 'गैसलाइट' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह अपनी मां अमृता सिंह की किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं करना चाहती हैं।

सारा ने मां अमृता सिंह की फिल्मों का रीमेक करने से किया इनकार

सारा अली खान हाल ही में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंची थीं। दोनों ने इस दौरान एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की। वह शहनाज गिल के साथ दिल खोलकर बातचीत करती नजर आईं।

'देसी वाइब विद शहनाज' में जब एक्ट्रेस ने सारा से ये पूछा कि वह अपनी मां (Amrita Singh) की किसी फिल्म के रीमेक में काम क्यों नहीं करती, तो सारा अपना ही मजाक उड़ाते हुए नजर आईं।

उन्होंने कहा वह अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म 'लव आजकल' में थीं, जिसने उन्हें सेंसेशन ही बना दिया था। उन्होंने इस बातचीत में ये भी कहा कि वह आगे कभी भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहेंगी।

लव आजकल 2 में दिखी थी कार्तिक-सारा की जोड़ी

आपको बता दें कि इम्तियाज अली की 'लव आजकल-2' में सारा अली खान के साथ पहली बार स्क्रीन पर कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। सारा अली खान इस फिल्म में अपने अभिनय को लेकर तो चर्चा में नहीं आईं, लेकिन कार्तिक आर्यन के साथ उनकी नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लव आजकल 2009 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 119 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया था, लेकिन जब 14 फरवरी 2020 को 'लव आजकल'-2 आई तो वह बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई।

गैसलाइट के बाद अब इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो साल 2023 और 2024 में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म 'गैसलाइट' के बाद अब विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ए मेरे वतन और मर्डर मुबारक में भी दिखाई देंगी।