Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Kartik Aaryan को किया बर्थडे विश, शेयर की एक्टर संग अपनी पुरानी तस्वीर

Sara Ali Khan Wish Kartik Aaryan जन्मदिन के मौके पर कार्तिक आर्यन को लाखों फैंस और कई फिल्मी सितारे बधाई दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया है। सारा ने कार्तिक को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने कार्तिक संग अपनी पुरानी फोटोज साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 22 Nov 2023 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 04:11 PM (IST)
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan Wish Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज यानी 22 नवंबर अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात एक्टर ने अपनी फैमिली और डॉगी कटोरी के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की।

जन्मदिन के मौके पर कार्तिक को लाखों फैंस और कई फिल्मी सितारे बधाई दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया है। सारा ने कार्तिक को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan के लिए खास रहा IFFI 2023 का मंच, एक्ट्रेस ने रिलीज किया 'ऐ वतन मेरे वतन' का मोशन पोस्टर

सारा अली खान ने कार्तिक का किया विश

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक्स गर्लफ्रेंड और फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक संग अपनी दो फोटो का कोलाज बनाया है और कैप्शन में हैप्पी बर्थडे कार्तिक लिखा है।

'लव आज कल' के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

हाल ही में सारा अली खान ने कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के हालिया एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी। इस दौरान करण ने कार्तिक आर्यन को लेकर भी बात की थी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि एक वक्त पर सारा और अनन्या ने एक ही शख्स को डेट किया था।

बता दें, सारा और कार्तिक की लव स्टोरी फिल्म लव आज कल के सेट पर शुरू हुई थी, लेकिन ये प्रेम कहानी कुछ ही साल में खत्म हो गई थी। इसका खुलासा 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में करण जौहर ने खुद किया था।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

यह भी पढे़ें- Sara Ali Khan Bikini Look: पूल किनारे सारा अली खान ने बिकिनी में बिखेरा जलवा, तस्वीरे देख फैंस के उड़े होश

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी। सोमवार को इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। साझा किए पोस्टर में सारा सफेद रंग की खादी साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए, सारा अली खान का ये लुक में नजर आई थी। ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा मूवी है, जिसमें सारा फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आने वाली है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.