Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Tendulkar Pics: ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं सारा तेंदुलकर, बैकलेस पोज चुरा लेगा दिल

Sara Tendulkar Latest Pics टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है। अपनी बेबाक खूबसूरती को लेकर सारा काफी जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें सारा ब्लैक साड़ी में अपने गॉर्जियस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Dec 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। सारा की पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है।

आए दिन देखा जाता है कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मौजूदा समय में सारा की कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो फिलहाल फैंस के बीच चर्चा का विषय बन रही हैं।

सारा तेंदुलकर ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से सारा से जुड़ी लेटेस्ट अपेडट मिलते रहते हैं। खासतौर पर उनकी फोटो और वीडियो का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं,

जिन्हें खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सारा ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं उनका बैकलैस ब्लाउज भी इन फोटो की हॉटनेस को और भी अधिक बढ़ा रहा है।

इसके अलावा रियल लाइफ में सारा तेंदुलकर कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उसका अनुमान इन लेटेस्ट फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। फैंस सारा के इस गॉर्जियस लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं और उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस क्रिकेटर से जुड़ता है सारा तेंदुलकर नाम

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सारा तेंदुलकर का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ सारा तेंदुलकर का नाम काफी बार जोड़ा गया है।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें- Shubman-Sara: हो गया खुलासा शुभमन की हैं 'सारा'! UAE के प्लेयर ने बताया जल्दी होगी दोनों की शादी