Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Tendulkar Pics: खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं सचिन तेंदुकर की बेटी सारा, ये फोटो हैं पक्का सबूत

Sara Tendulkar Latest Pics टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते आए दिन वह लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए सारा की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन पर आप दिल हार बैठेंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 06:27 PM (IST)
Hero Image
सारा तेंदुलकर की ये फोटो हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar Pics: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सारा सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इसके पीछे की वजह है सारा की तस्वीरें।

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर काफी टाइम स्पेंड करती हैं, जिसके चलते आए दिन मास्टर ब्लास्टर की बेटी सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए सारा की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिनके देखकर आप भी उनकी ब्यूटी के दीवाने हो जाएंगे।

बेहद खूबसूरत हैं सारा तेंदुलकर

साल 1995 में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अंजलि के साथ शादी रचाई थी। इसके 2 साल बाद सचिन के घर में एक नन्ही शहजादी के रूप में किलकारी गूंजी, क्योंकि 12 अक्टूबर 1997 को सारा तेंदुलकर का जन्म हुआ। बड़े होने के कुछ सालों के बाद ही सारा अपने पिता के साथ कई मौकों पर नजर आने लगीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

लेकिन मौजूदा समय में सारा किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम वो माध्यम है, जिसके जरिए आप सारा की लेटेस्ट तस्वीरों को आसानी से देख सकते हैं। सारा की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

अपनी ब्यूटी के जरिए सारा तेंदुलकर हर किसी के दिल को आसानी से जीत लेती हैं, इंटरनेट पर सारा की ये तस्वीरें हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फैंस को भी सारा तेंदुलकर का ये स्टाइलिश लुक काफी पसंद आता है, जिसके चलते उनकी ये फोटो और वीडियो जमकर वायरल होती हैं।

ब्लॉगर हैं सारा तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं, लेकिन उनकी वैल्यू और पहचान किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। असल जिंदगी में सारा ब्लॉगर हैं, जिसका अनुमान आप इंस्टाग्राम पर मौजूद उनके ब्लॉग वीडियो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vanishika Mahesh (@vanishikamahesh)

इससे यह साफ जाहिर होता है कि उन्हें ब्लॉग बनाना काफी पसंद है। इसके अलावा सारा को अलग जगह-जगहों पर भी घूमना काफी रास आता है।

ये भी पढ़ें- Jawan: शर्त लगा लो! फोटो में नजर आने वाली इस छोटी बच्ची को नहीं पहचान पाएंगे आप, ‘जवान’ में निभाया अहम किरदार