Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Tendulkar Pics: सारा तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल लुक में ढहाया कहर, येलो ड्रेस में देखें स्टनिंग तस्वीरें

Sara Tendulkar Latest Pics टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। सारा की तस्वीरों के लेकर हमेशा चर्चा का बाजार गर्म रहता है। इस बीच सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें सारा अपने ट्रेडिशनल लुक से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
ट्रेडिशनल लुक में सारा तेंदुलकर ने लूटी महफिल (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Sara Tendulkar Ganesh Chaturthi Look Pics: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को खेल से संन्यास लिए करीब 10 साल होने को हैं। लेकिन बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर आए दिन उनका नाम भी चर्चा का विषय बना रहता है।

सोशल मीडिया पर सचिन की लाड़ली सारा काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनकी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बनी रहती हैं। इस बीच सारा तेंदुलकर की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, जिनमें सारा ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट तस्वीरें हैं कमाल

गणेश चतुर्थी के पावन पर्व को मद्देनजर रखते हुए सारा तेंदुलकर ने देश के फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शिरकत की। इस दौरान सारा अपने पूरे परिवार के साथ स्पॉट हुईं, सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस खास मौके पर येलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

अब अपने इस लुक की लेटेस्ट फोटो को सारा तेंदुलकर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सारा तेंदुलकर अपने कातिलाना हुस्न से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। येलो कलर का ये घाघरा चोली सारा के ऊपर काफी जच रहा है।

इतना ही नहीं सारा तेंदुलकर की कमसिन अदाएं इन फोटो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं। सारा तेंदुलकर की इन फोटो को देखकर आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे। फैंस को सारा की ये शानदार फोटो काफी पसंद आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर सारा की फोटो ने लगाई आग

सोशल मीडिया पर सामने आते ही सारा तेंदुलकर की ये लेटेस्ट तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस सारा तेंदुलकर की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

ये पहला मौका नहीं है जब सचिन तेंदुलकर की बेटी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तबाही मचाई है, इससे पहले कई मौकों पर सारा तेंदुलकर अपनी बेहतरीन फोटो के जरिए जमकर लाइमलाइट बटोर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- इस गाने ने शुभ को बनाया स्टार, जानिए कौन हैं ये पंजाबी सिंगर जिस पर लगा खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप