Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की सरफिरा को है किसका सहारा? जानिए पहले दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर फिल्म सरफिर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में परेश रावल भी अहम किरदार में नजर आए। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है। अक्षय की इस मूवी को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन फिल्म का पहले दिन का केलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। वहीं फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव भी हो गए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और राधिका मदान (फोटो: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म 'सरफिरा'की रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की। यह फिल्म साल 2020 में आई हिट तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरू'की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। भारी उम्मीदों के बावजूद फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा।

बता दें इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्म बड़े मियां छोटे मिया और सरफिर फिल्मी पर्द पर रिलीज हुई हैं। बड़े मियां छोटे मियां की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही और ये फ्लॉप साबित हुई। इस वजह से सबकी निगाहें सरफिरा पर टिकी हुई हैं कि फिल्म अपने खाते में क्या कलेक्शन कर पाती है। वहीं फिल्म के आखिरी दिनों के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए इसलिए उन्हें खुद को आइसोलेट करना पड़ा।

कितना रहा सरफिरा का कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की सरफिरा ने शुक्रवार को भारत में लगभग ₹ 2.40 करोड़ की कमाई की। इसके बाद धीरे-धीरे शाम के शोज का आंकड़ा ठीक रहा। सुबह के शो में लगभग 7.03% लोग दिखे जबकि शाम के शो में 13.72% के साथ कुछ सुधार हुआ और रात के शो में 20.24% की बढ़ोतरी हुई। वीकेंड को अगर देखें तो अभी ये ग्राफ और ऊपर जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Review: क्या सरफिरा साबित होगी अक्षय कुमार के डूबते करियर के लिए पतवार? राधिका मदान की भी हो रही तारीफ

बाकी फिल्मों का क्या है हाल

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां, मिशन रानीगंज, सेल्फी और राम सेतु जैसी फिल्मों की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक रही थी। एक्टर 'सरफिरा' के साथ एक मजबूत वापसी की उम्मीद में थे। हालांकि, सरफिरा का पहले दिन का कलेक्शन उनके हाल के दिनों में रिलीज हुई फिल्मों के कलेक्शन से भी नीचे है।

 'सरफिरा' उनकी 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'सेल्फी' से भी नीचे है। सेल्फी ने 2.55 करोड़ रुपये कमाए थे और 2021 की फिल्म 'बेलबॉटम' ने अपने शुरुआती दिनों में अनुमानित 2.75 करोड़ रुपये कमाए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव हुए Akshay Kumar, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं हो पाएंगे शामिल