Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira: ट्रेलर से रिलीज डेट तक, Akshay Kumar के लेटेस्ट पोस्ट में 'सरफिरा' को लेकर खुले कई राज

अभिनेता Akshay Kumar साल में एक से ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते है। बड़े मियां छोटे मियां के बाद अब अक्षय की एक फिल्म रिलीज के लिए तैयार है जिसका नाम सरफिरा (Sarfira) है। इस फिल्म को लेकर एक्टर ने एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सिरफिरा के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर जानकारी दी गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
सरफिरा का लेटेस्ट पोस्टर आया सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक नई फिल्म के साथ पूरी तरह से तैयार हैं।  साल में एक से ज्यादा मूवीज करने के लिए अक्षय जाने जाते हैं और अब इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए वह फिल्म सरफिरा (Sarfira) लेकर आ रहे हैं। लंबे वक्त से उनकी इस मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच अक्षय कुमार की सरफिरा का लेटेस्ट पोस्टर सामने आ गया है। सिर्फ इतना ही नहीं पोस्टर के साथ-साथ मूवी के ट्रेलर रिलीज डेट (Sarfira Trailer) का भी एलान कर दिया गया है। आइए एक नजर अक्की के लेटेस्ट पोस्ट पर डालते हैं। 

रिलीज हुआ सरफिरा का लेटेस्ट पोस्टर 

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। आने वाले समय में वह फिल्म सरफिरा के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस बीच अक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। 

ये भी पढे़ें- 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने के बाद Akshay Kumar इन बड़ी फिल्मों से करेंगे धमाका, रिलीज होंगी ये दो मूवीज

इस पोस्टर के साथ अक्षय ने इस बात की जानकारी भी दी है कि सरफिरा का ट्रेलर आने वाली 18 जून को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा 12 जुलाई वो तारीख होगी, जब ये मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सरफिरा से जुड़े इस अपडेट को जानकार फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर थिएटर्स में आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

इस साउथ फिल्म का रीमेक है सरफिरा

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा साउथ मूवी का सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा था और अब अक्षय इस फिल्म को दोबारा से लेकर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा सरफिरा में एक्ट्रेस राधिका मदान लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें- जब बैंकॉक में RTO ऑफिसर की बाइक से Akshay Kumar ने कर दिया था एक्सीडेंट, फिर जो हुआ जानकर लगेगा शॉक